Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पहले चरण के समान दूसरे चरण में भी बदलाव के लिये मतदान होगा-दीपक बैज

  राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर में जनता कांग्रेस के पक्ष मतदान करेगी मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश रायपुर। दूसरे चरण के मतदान के...

 

राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर में जनता कांग्रेस के पक्ष मतदान करेगी
मोदी सरकार के खिलाफ पूरे देश में आक्रोश
रायपुर। दूसरे चरण के मतदान के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि पहले चरण के ही समान दूसरे चरण के तीनों लोकसभा क्षेत्रों में जनता, कांग्रेस के पक्ष में मतदान करेगी। राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल, ताम्रध्वज साहू और बीरेश ठाकुर को पूरे चुनाव प्रचार के दौरान भरपूर जनसमर्थन मिला है। छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में भाजपा और मोदी सरकार के खिलाफ जबरदस्त जनाक्रोश है देश की जनता ने महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और जुमलेबाजी के खिलाफ मतदान करेगी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पहले चरण के बाद जनता का भाजपा विरोधी रूख देखकर बौखला गयी है, इसीलिये प्रधानमंत्री सहित पूरी भारतीय जनता पार्टी जनसरोकारों के मुद्दों को भटकाकर चुनाव प्रचार में लग गये है। मोदी अपने चुनावी सभाओं में जिस प्रकार कांग्रेस को कोस कर वोट मांग रहे है। उससे साफ हो रहा कि मोदी मतदान के पहले हार मान चुके है, उन्हें उनमे साहस नही कि अपने कामों के आधार पर वोट मांगे। 10 सालों तक सरकार चलाने के बाद भी मोदी को वोट मांगने कांग्रेस को गालियां बकने का सहारा लेना पड़़ रहा है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा चुनाव के पहले जनता को ठगने के लिये चुनावी वायदे करती है तथा चुनाव जीतने के बाद उसको जुमला बता देती है। यह भाजपा का असली चरित्र है। 2014 में भी मोदी ने देश की जनता से 100 दिन में महंगाई कम करने का वायदा किया था। हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की वादा किया था। हर नागरिक के खाते में 15 लाख आने का वादा किया था। किसानों की आय दुगुनी करने का भी वादा था लेकिन 10 साल सरकार बनाने के बाद भी कोई वादा पूरा नहीं हुआ। अब छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने के लिये नये जुमले फेंक कर मोदी की गारंटी बता दिया। लेकिन जनता भाजपा और मोदी दोनो के चरित्र को समझ चुकी है। राज्य में भाजपा बुरी तरह चुनाव हार रही है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि छत्तीसगढ़ में परिवर्तन करने को जनमानस तैयार बैठा है। चार महीने पहले छत्तीसगढ़ में झूठे वादे करके सरकार बनी और चार महिने में ही लोगो को लग नहीं रहा है कि छत्तीसगढ़ में कोई सरकार भी है। इसीलिये पूरे देश में और प्रदेश में लोग बदलाव चाहते है। 10 सालों से जो सरकार दिल्ली में बैठी है सिर्फ भाषण देना, जुलमें देना, लोगो को बरगलाना आपस में लड़वाना, हिन्दु और मुस्लमान को लड़वाना, आदिवासी को लड़वाना, मंदिर और मस्जिदो की राजनीति करना, किसानों के साथ शोषण करना और नौजवानों को बेरोजगार रखना जो देश में संपत्ति थी चंद लोगो के हाथ में देने का काम किया। छत्तीसगढ़ और देश में लोग कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को जिताना चाहते है।

No comments