Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भाजपा को बताना चाहिए कि मोदी सरकार ने 70 वर्ष से ऊपर आयु के बुजुर्गों को स्वास्थ्य सुविधाओं से वंचित क्यों रखा?

  मोदी सरकार ने बुजुर्गों को मिलने वाली सारी सुविधाओं को खत्म किया रायपुर4। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा की भ...

 

मोदी सरकार ने बुजुर्गों को मिलने वाली सारी सुविधाओं को खत्म किया

रायपुर4। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा की भाजपा को चुनाव में हार नजर आ रही है इसलिए अब उन्हें बुजुर्गों की याद आ रही हैं अब बुजुर्गों को स्वास्थ्य सुविधा देने का दावा कर फॉर्म भरवा रही हैं। देश के करोड़ों बुजुर्ग भाजपा के इस चरित्र को देख चुके हैं। अब बुजुर्ग भी भाजपा के खिलाफ मतदान करेंगे और उनके साथ हुए अन्याय धोखा का बदला लेंगे। भाजपा को बताना चाहिए कि मोदी सरकार ने 70 वर्ष से अधिक आयु क़े बुजुर्गों को स्वास्थ्य की सुविधाओं से वंचित क्यों रखा है? ट्रेन में यात्रा के दौरान बुजुर्गों को मिलने वाली सब्सिडी को खत्म कर दिया गया? कई सारी सुविधाये 2014 के पहले दी जा रही थी वह सारी सुविधाएं भी खत्म कर दी गई है।
 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार युवाओ, बुजुर्गों, किसान, महिला, मजदूर, क़े लिये कोई काम नहीं किया हैं। जब चुनाव आते हैं तब भाजपा फॉर्म भराने की नाटक और नौटंकी करती हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान भी 80 लाख से अधिक महिलाओं से फार्म भरवाया गया था और मात्र 30 प्रतिशत महिलाओं को ही महतारी वंदन योजना का पैसा मिला है। भाजपा नेताओं को अब देश की जनता चिंता मुक्त करने जा रही है देश के किसान नौजवान माता बहने बुजुर्ग व्यापारियों की चिंता और उनके बेहतरी के लिए कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
 प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद का स्वास्थ्य व्यवस्था डगमगा गई है। मरीज इलाज के लिए दूर-दूर ठोकर खा रहे हैं। आज पर सरकार आयुष्मान योजना की पैसा नहीं दिया। इसलिए निजी अस्पतालों ने इलाज करना बंद कर दिया है। सरकारी अस्पतालों में मरीजों को वापस भेजा जा रहे हैं, ना तो वहां दवाई है, ना टेस्ट करने के लिए केमिकल है। टीबी, एचआईवी कई गंभीर बीमारी के मरीजो को दवाईयां के लिए भटकना पड़ रहा है। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दवाई नहीं होने के चलते बाजार में दवा खरीदने पर्ची लिख रहे हैं। भाजपा बुजुर्गों के हितैषी होने का राजनीतिक नौटंकी कर रही है।

No comments