Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मोदी के बयानों से साफ वे तय हार से वे डर गये है

  2011 के बाद जनगणना ही नहीं हुई फिर कैसे पता किसकी आबादी बढ़ी मुस्लिम आबादी का डर दिखा कर वोट हासिल करना चाह रहे रायपुर।  प्रदेश कांग्रेस अ...

 

  • 2011 के बाद जनगणना ही नहीं हुई फिर कैसे पता किसकी आबादी बढ़ी
  • मुस्लिम आबादी का डर दिखा कर वोट हासिल करना चाह रहे

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि मोदी के बयानों से साफ हो गया कि लोकसभा चुनाव के तीन चरणों में आधे से अधिक सीटों पर हुये मतदान के बाद तय हार से वे डर गये है। मोदी ने अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है इसीलिये प्रधानमंत्री के बयानों के स्तर गिरते जा रहे है।


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि 10 सालों में जिस अडानी के लिये देश की सरकार चलाया, 10 सालों में जिस अडानी की संपत्ति के बढ़ाने में मदद किया, जिस अडानी को देश की 80 प्रतिशत निजी कोयला खदानों, लौह अयस्क खदानों को सौंप दिया, जिस अडानी के हिडन बर्ग घोटाले पर पर्दा डालने के लिये संसद के 150 सांसदों को निलंबित तक कर दिया, प्रधानमंत्री उसी अडानी-अंबानी के नाम लेकर प्रधानमंत्री भाषण देने को मजबूर हो गये। 16 लाख करोड़ रू. जिन उद्योगपति मित्रों का माफ किया अब प्रधानमंत्री उन्हीं को कोस रहे यह प्रधानमंत्री का डर दिखता है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि भाजपा और मोदी अपने आर्थिक सलाहकार से बयान दिलवा कर देश की जनता में मुस्लिमों की आबादी का भय दिखा कर वोट हासिल करना चाह रहे है। जब 2011 के बाद देश की जनगणना ही नहीं हुई है, 2022 में मोदी सरकार ने जनगणना करवाया ही नहीं फिर कैसे दावा कर रहे कि मुस्लिमों की आबादी बढ़ गयी, हिन्दुओं की कम हो गयी। यह बयान भाजपा की चाल है। चुनाव जीतने का कोई रास्ता नहीं दिख रहा तो भाजपा हिन्दू-मुस्लिम पर उतर आई है लेकिन भाजपा का षड़यंत्र अब नहीं चलने वाला जनता भाजपा के षड़यंत्रों को समझ चुकी है अबकी मोदी की नाकामी, वादाखिलाफी के खिलाफ मतदान करेगी।

No comments