Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

21 मार्च से अनिश्चितकालीन हड़ताल को आम आदमी पार्टी का पूर्ण समर्थन : उत्तम जायसवाल

कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में शामिल स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारियों की लंबित मांगों को अब तक पूर्ति नही की  चुनाव घोषणा पत्र में किए वादे सिर...


कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में शामिल स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारियों की लंबित मांगों को अब तक पूर्ति नही की 

चुनाव घोषणा पत्र में किए वादे सिर्फ छत्तीसगढ़ की जनता का वोट पाने तक ही सीमित थे : मुन्ना बिसेन

abernews रायपुर । कांग्रेस पार्टी द्वारा अपने घोषणापत्र में स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारियों की वेतन विसंगतियां दूर करने एवं वेतन वृद्धि के किए गए वादे को अब तक पूर्ण नहीं किया गया है ।
माननीय मुख्यमंत्री द्वारा चुनाव से पहले सार्वजनिक रूप से घोषणा पत्र में कांग्रेस ने यह वादा किया था कि वेतन वृद्धि एवं उससे संबंधित विसंगतियां तुरंत ही दूर कर दी जाएंगी इस संबंध में कोरोना की तीसरी लहर बीत जाने के बाद भी आज पर्यंत तक किसी प्रकार का लाभ कर्मचारियों को नहीं मिल पाया है जिससे कि प्रदेश के स्वास्थ्य संयोजक को में भारी असंतोष व आक्रोश व्याप्त है । अपनी 6 सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदेश के 5200 उप स्वास्थ्य केंद्रों में कार्यरत हजारों नियमित  स्वास्थ्य कर्मचारी द्वारा प्रांत स्तरीय अनिश्चितकालीन हड़ताल 21 मार्च 2022 से राजधानी में लगातार चल रही है फिर भी शासन द्वारा अब तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है ।आज भगत सिंह के शहीद दिवस के कार्यक्रम के बाद धरना स्थल पर जाकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल एवं प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन , रायपुर जिला अध्यक्ष कमल नायक,रायपुर शहर अध्यक्ष पन्नू सिंह  एवं अन्य सभी साथियों ने जाकर धरना स्थल पर स्वास्थ्य कर्मचारियों को पूर्ण रुप से समर्थन देने का आश्वासन दिया । प्रदेश सचिव उत्तम जयसवाल ने सर्वप्रथम कहा कि भूपेश बघेल सरकार ने पिछले 3 सालों में स्वास्थ्य कर्मचारियों के कोरोना की तीसरी लहर तक अनवरत कार्य करने की क्षमता को भी नकार दिया है एवं उनको हड़ताल करने पर मजबूर कर दिया है जो सरकार की गैर जिम्मेदाराना होने साबित करता है  और धरना स्थल पर चारों ओर जिस प्रकार से लगातार अलग-अलग कर्मचारी संघों के धरना प्रदर्शन चल रहे है इससे यह साबित होता है कि भूपेश बघेल सरकार कर्मचारियों के हित में कुछ भी नहीं करना चाहती है । भूपेश सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त है और कर्मचारियों की मांगों को लेकर पूरी तरह अनभिज्ञ हैं । 
छत्तीसगढ़ में अब ऐसा प्रतीत होता है कि भूपेश बघेल सरकार सिर्फ जनता से वादा कर उनके साथ छलकर शासन में आई है और अब कुछ भी करने को तैयार नहीं है।  वोट पाने के बाद अब अपने ही किए हुए वादों से मुकर रही है और जनता अपने आप को पूरी तरह से ठगा सा महसूस कर रही है।
प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना बिसेन ने कहा कि हमारी पार्टी आपके साथ पूरी तरह से इस आंदोलन में कंधे से कंधा मिलाकर लड़ेगी और अंत तक आपका  साथ देगी यदि भूपेश बघेल सरकारी आपके आंदोलन को कुचलने की कोशिश करती है तो भी हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ देंगे। इस लड़ाई में आपकी सफलता की कामना करते हुए आम आदमी पार्टी आपके साथ हैं यह कहते हुए पूरा समर्थन दिया।

 आम आदमी पार्टी की ओर से कमल नायक,मुन्ना बिसेन,पलविंदर पन्नू,डीके मखीजा,नंदन सिंह,एम एम हैदरी, कलावती मार्को संदीप तिवारी, जयंत गायधने, अज़ीम खान, सुजत गौतम,संतोष दुबे, जीतेन्द्र शुक्ला, मोहम्मद सलीम, अली हफ़िज, पप्पू भाई, हिम्मत सिंह,शफीक खान, विकास दास, सुजीत ठाकुर, हरविंदर सिंग संधू सतनाम सिंह, हरमन सिंह, मलूक सिंह सहित पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

No comments