Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

फिर डरा रहा कोरोना, हॉन्ग कॉन्ग में हालात खराब, 1 माह के लिए अंतिम संस्कार स्थल बुक

abernews . चीन में एक बार फिर से कोरोना पैर पसार रहा है। चीन के कई इलाकों में लॉकडाउन लगा दिया गया है और करोड़ों लोग घरों में कैद हो गए हैं।...


abernews . चीन में एक बार फिर से कोरोना पैर पसार रहा है। चीन के कई इलाकों में लॉकडाउन लगा दिया गया है और करोड़ों लोग घरों में कैद हो गए हैं। चीन के साथ हॉन्ग कॉन्ग में भी कोरोना के बढ़ते मामलों ने चिंता बढ़ा दी है। हॉन्ग कॉन्ग में मौत के आंकड़े भी तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां तक अंतिम संस्कार करने वाली जगह एक माह के लिए पूरी तरह से बुक हो चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार, यहां मिड अप्रेल तक अंतिम संस्कार वाली जगहें बुक हैं।

दस्तावेज तैयार होने में लग रहा वक्त
साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के ऑपरेटरों का कहना है कि यह इस वजह से हो रहा है क्योंकि हॉस्पिटल में सिंपल फेयरवेल सेरेमनी के बंद होने और डेथ डाक्यूमेंट्स के प्रोसेस में लंबा वक्त लग रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शव के दस्तावेज तैयार होने में ही 10 दिन तक का समय लग रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस फोटो में मरीजों के बीच बैग में पैक शव दिख रहे हैं। वहीं बैंककॉक पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल प्रशासन ने इस फोटो को सही बताया है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि ये तस्वीर कुछ समय पहले की है। साथ ही उन्होंने मरीजों से माफी भी मांगी और कहा कि इस समस्या का समाधान किया जा चुका है।

No comments