Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बस और कार में टक्कर के बाद लगी भीषण आग, 5 लोग जिंदा जले

 रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार में सव...

 रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में मुरबंदा लारी के पास एक बस और कार में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार पांच लोग जिंदा जल गए। बुधवार को हुई इस भीषण टक्कर में बस कार पर चढ़ गई। इसके बाद दोनों वाहनों से आग की लपटें उठनें लगीं. इस हादसे में कई लोग वाहनों में फंस गए. कार में पांच लोग सवार थे, जो जिंदा जल गए। सभी बिहार के बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। सूचना के अनुसार रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 मार्ग पर लारी स्थित आवासीय विकलांग स्कूल के पास बुधवार की सुबह करीब आठ बजे एक यात्री बस व कार में सीधी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।
बस में बैठे दो दर्जन से ज्यादा यात्री हुए घायल
वहीं, बस में बैठे दर्जनों यात्री घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक महाराजा नामक यात्री बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी। वहीं, हादसे में वैगन आर कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई है. वे सभी लोग बिहार के थे. हालांकि बस के अगले हिस्से में आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। घटना के बाद अफरा-तफरी में सवार यात्री बस से उतर कर किसी तरह से जान बचाई। घटना के वक्त यहां जोरदार बारिश हो रही थी. बारिश की वजह से मौके पर घटनास्थल पर स्थानीय लोग सामने नहीं आ पा रहे थे। घटना की सूचना पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सदल-बल मौके पर पहुंच गए। धू-धू कर जलती बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए रामगढ़ से दमकल टीम को बुलाया गया है।


No comments