Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

मंत्री रविंद्र चौबे, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने लगवाया पहला डोज

Chhattisgarh Minister Ravindra Chaubey And Former Chief Minister Dr. Raman Singh Got The First Dose Of Corona Vaccin abernews अबेर न्यूज राय...

Chhattisgarh Minister Ravindra Chaubey And Former Chief Minister Dr. Raman Singh Got The First Dose Of Corona Vaccin


abernews अबेर न्यूज रायपुर।
राज्यपाल अनुसुइया उइके के कोरोना टीका लगवाने के एक दिन बाद ही प्रदेश के मंत्रियों और वरिष्ठ नेता भी टीकाकरण केंद्रों पर पहुंचे। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने आज टीके की पहली खुराक लगवाई है। दोनों नेता अलग-अलग समय पर रायपुर मेडिकल कॉलेज स्थित टीकाकरण केंद्र पहुंचे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह अपनी पत्नी वीणा सिंह के साथ आज दोपहर मेडिकल कॉलेज स्थित टीकाकरण केंद्र पहुंचे। यहां उन्होंने कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड का पहला डोज लगवाया। डॉ. सिंह की उम्र 68 साल है। उन्होंने कहा, यह काम बहुत पहले हो जाना चाहिए था। विभिन्न व्यस्तताओं और दिल्ली, उत्तराखंड प्रवास की वजह से इसमें देरी हुई। आज उनको संतोष है कि कोरोना का यह टीका लगवा लिया। उन्होंने कहा, वैक्सीनेशन की पूरी प्रक्रिया में उन्हें इंजेक्शन लगने का पता ही नहीं चला। वैक्सीन लगने के बाद भी उन्हें किसी तरह का दर्द या कठिनाई नहीं है।



प्रदेश के कृषि, जल संसाधन और संसदीय कार्य मंत्री रविंद्र चौबे ने भी अपनी पत्नी के साथ कोरोना का टीका लगवाया। कृषि मंत्री भी रायपुर मेडिकल कॉलेज बूथ पर पहुंचे थे। उनकी उम्र 64 साल है। उनको दिल का दौरा भी पड़ चुका है। छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने भी आज कोरोना वैक्सीन का डोज लिया है। राज्यपाल अनुसुइया उइके ने बुधवार को रायपुर एम्स पहुंचकर कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड की पहली खुराक लगवाई थी। आज से राजनेताओं ने इसकी खुराक लेना शुरू कर दिया है।

एक मार्च से शुरू हुआ है दूसरा चरण

प्रदेश में कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण एक मार्च से शुरू हुआ है। इस चरण में 60 साल से ज्यादा उम्र के वरिष्ठ नागरिकों और गंभीर बीमारियों से पीड़ित 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को टीका लगना है। इसी श्रेणी में प्रदेश के कई वरिष्ठ राजनेता भी आ रहे हैं।

No comments