Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

"मेट्रो स्टेशन खान मार्केट" के पास कुछ लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते मिले : पुलिस

नई दिल्लीः   दिल्ली के खान मार्केट khan market मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार रात 6 लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए मिले। पुलिस ने र...


नई दिल्लीः 
 दिल्ली के खान मार्केट khan market मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार रात 6 लोग ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाते हुए मिले। पुलिस ने रविवार को बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे तुगलक रोड पुलिस थाने को पीसीआर कॉल पर शिकायत मिली की कुछ लोग खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के पास ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर तीन महिलाएं, दो पुरुष और एक किशोर नीले रंग की युलु बाइक के साथ मौजूद थे।वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि वे इंडिया गेट इलाके में आए थे और उन्होंने किराए पर युलु मोटरसायकिल ली थी। 

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने युलु मोटरसायकिल से रेस लगाने और एक दूसरे को देशों के नाम से पुकारने का फैसला किया जिनमें पाकिस्तान भी शामिल था।  पुलिस ने बताया कि इसलिए वे हल्के-फुल्के अंदाज में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ चिल्ला रहे थे।’’  अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

No comments