Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नटराजन, सिराज, शार्दूल, सुंदर, गिल और सैनी को आनंद महिंद्रा गिफ्ट में देंगे थार एसयूवी कार

मुंबई। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत को लेकर महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने 6 भारतीय युवा क्रिकेटर्स को ईनाम देने का ऐलान किया। वे ...


मुंबई। ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत को लेकर महिंद्रा कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने 6 भारतीय युवा क्रिकेटर्स को ईनाम देने का ऐलान किया। वे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शार्दूल ठाकुर, नवदीप सैनी, स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर और ओपनर शुभमन गिल को नई थार एसयूवी कार गिफ्ट देंगे। हाल ही में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में 4 टेस्ट की सीरीज में 2-1 से हराया है। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला ब्रिस्बेन में खेला गया था, जिसमें 19 जनवरी को ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से शिकस्त दी थी। ऑस्ट्रेलिया की गाबा के मैदान पर 32 साल बाद पहली हार थी।
6 युवा खिलाडियों ने इतिहास रच दिया
आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया के जरिए कहा, ''6 युवा खिलाडयि़ों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया (शार्दूल ठाकुर का दूसरा मैच था)। उन्होंने आने वाली युवा पीढ़ी के लिए एक उदाहरण सेट किया है कि वे भी अपने सपनों को साकार कर सकते हैं। उन्होंने लिखा, ''यह उनके (युवा खिलाडयि़ों) उदय होने की सच्ची कहानी है। उन्होंने बेहतर करने के लिए मुश्किल हालात पर काबू पाया और युवा पीढ़ी के लिए एक सकारात्मक प्रेरणा दी है। उन्हें यह  नई थार एसयूवी गिफ्ट देने में मुझे काफी खुशी हो रही है। मोहम्मद शमी, शार्दूल, शुभमन, नटराजन, नवदीप और वॉशिंगटन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने खुद पर भरोसा दिखाकर इतिहास रच दिया।
सिराज पिता से आखिरी बार नहीं मिल सके
सिराज जब ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे, तब सीरीज से पहले उनके पिता मोहम्मद गौस का हैदराबाद में निधन हो गया था। सिराज आखिरी बार पिता से नहीं मिल सके। टीम की इजाजत के बावजूद उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर रहने का ही फैसला किया था। सिराज अपने पिता का सपना पूरा करना चाहते थे। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रचकर देश लौटने के बाद वे सीधे पिता की कब्र पर ही गए थे।

No comments