Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मणिपुर उपचुनाव : भाजपा ने जीतीं 2 सीटें, निर्दलीय ने 1 पर जमाया कब्जा

   मणिपुर उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा ने दो सीटों पर जीत दर्ज कर ली है और एक सीट पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं एक निर्दलीय उम्मीदवार ने चौथी सीट...

  


मणिपुर उपचुनाव में सत्तारूढ़ भाजपा ने दो सीटों पर जीत दर्ज कर ली है और एक सीट पर बढ़त बनाए हुए है। वहीं एक निर्दलीय उम्मीदवार ने चौथी सीट पर जीत दर्ज की है। इंफाल में चुनाव अधिकारियों ने कहा कि भाजपा उम्मीदवार ओईनम लुखोई सिंह ने वेंगोई उपचुनाव में 10,960 वोट हासिल किए और अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के खुरीजाम लोकेन सिंह को 257 मतों से हराया।

यह भी पढ़े ;हाई टेक SEX रैकेट का हुआ खुलासा ,पति-पत्नी बन चला रहे थे, आपत्तिजनक सामान के साथ 7 गिरफ्तार - Hindustan News Service
वहीं लिलोंग सीट पर, निर्दलीय उम्मीदवार वाई अंतास खान ने 17,106 मत हासिल किया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी मोहम्मद अब्दुल नासीर को 3,078 मतों से हराया।

वांगजींग-टेंथा सीट से, भाजपा उम्मीदवार पाओनाम ब्रोजेन सिह ने 15,147 मत हासिल किए और अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस के मोइरंथम हेमंता सिंह 1560 मतों से हराया।

सैतु सीट पर अभी आधिकारिक रूप से नतीजों की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन भाजपा के उम्मीदवार नगामथांग हाओकीप ने अभी तक 24,394 वोट हासिल कर लिए हैं। वहीं कांग्रेस के इनके निकटतम प्रतिद्वंदी ने 12,144 वोट हासिल किए हैं।

वहीं अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि नगालैंड में भाजपा की सहयोगी और सत्तारूढ़ नेशनल डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव पार्टी (एनडीपीपी) ने एक सीट पर जीत दर्ज की है, जबकि एक निर्दलीय उम्मीदवार ने दूसरी सीट पर जीत दर्ज की है।

No comments