Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

यूपी में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां…

  लखनऊ। सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) में हजारों पद पर भर्ती होने ...

 

लखनऊ। सरकारी नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) में हजारों पद पर भर्ती होने वाली है, इसके लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
नोटिफिकेशन के मुताबिक UPSSSC के जूनियर इंजीनियर के 4016 पदों पर भर्ती होने वाली है। उम्मीदवार 7 जून 2024 तक नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आवेदक की उम्र की 18 साल से लेकर 28 साल तक होनी चाहिए।
शैक्षिक योग्यता
भर्ती के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा/ सिविल अभियंत्रण में डिप्लोमा/ सिविल या ग्रामीण अभियंत्रण में डिप्लोमा पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास यूपीएसएसएससी पीईटी 2023 का स्कोर कार्ड होना भी बेहद जरूरी है।
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा। परीक्षा में किए गए प्रदर्शन के आधार पर फाइनल मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी और इसी के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को 25 रुपये का शुल्क जमा करना होगा।
कैसे करें आवेदन? (UPSSSC JE Recruitment 2024)
    UPSSSC कीआधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाएं।
    होमपेज पर अब “एड” टैब पर क्लिक करें।
    इस पेज पर यूपीएसएसएससी जेई भर्ती 2024 ऑनलाइन पंजीकरण पेज खुल जाएगा।
    फिर यूपीएसएसएससी जेई भर्ती के आवेदन पत्र पर क्लिक करें।
    इसके बाद पीईटी 2023 से जुड़ी डिटेल्स और आवेदन पत्र भरें।
    मांगे गए सभी जरूरी दस्तावेज अपलोड करें।
    अब आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
    फिर सबमिट बटन पर क्लिक कर दें।
    अब अपना आवेदन पत्र डाउनलोड करके प्रिंट आउट निकाल लें।

No comments