Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कनाडा ने टी-20 विश्वकप के लिए टीम की घोषणा की

   ओटावा । अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी मूल के साद बिन जफर की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय ...

  

ओटावा । अमेरिका और वेस्टइंडीज की सह मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी मूल के साद बिन जफर की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। कनाडा पहली बार टी-20 विश्वकप में हिस्‍सा ले रहा। चयनकर्ताओं ने टीम में अनुभव के साथ युवा कौशल को तरजिह देते हुए छह नए चेहरों को जगह दी है। बल्लेबाज कंवरपाल ताथगुर, आरोन जॉनसन और तेज गेंदबाज कलीम सना जैसे खिलाड़ी टीम में शामिल हैं। परगट सिंह और रविंदरपाल सिंह समेत टीम में छह खिलाड़ी भारतीय मूल के हैं। हालांकि निखिल दत्त और श्रीमंथा विजयरत्ने जैसे कुछ बड़े खिलाड़ी टीम में जगह नहीं बना पाए। टूर्नामेंट के लिए तजिंदर सिंह को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में चुना गया है। कनाडा का मुश्किल ग्रुप है और उसमें भारत और पाकिस्तान के साथ ही अमेरिका की टीम है। टूर्नामेंट में कनाडा का पहला मुकाबला एक जून को अमेरिका से होगा।
टी20 विश्वकप के लिए कनाडा की टीम इस प्रकार है:-
साद बिन जफर (कप्तान), एरोन जॉनसन, दिलन हेइलिगर, दिलप्रीत बाजवा, हर्ष ठाकेर, जेरेमी गॉर्डन, जुनैद सिद्दीकी, कलीम सना, कंवरपाल ताथगुर (विकेटकीपर), नवनीत धालीवाल, निकोलस किरटन, परगट सिंह, रविंदरपाल सिंह, रेयानखान पठान और श्रेयस मोव्वा (विकेटकीपर)
रिजर्व: तजिंदर सिंह (यात्रा), आदित्य वरदराजन, अम्मार खालिद, जतिंदर मथारू और परवीन कुमार

No comments