Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

दो अलग- अलग सड़क दुर्घटना में मामा- भांजा समेत तीन लोगों की मौत

   कोरबा : जिले में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटना में मामा- भांजा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने वाहन चालक के विरूद्ध अपराध प...

 

 कोरबा : जिले में दो अलग- अलग सड़क दुर्घटना में मामा- भांजा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने वाहन चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर आगे कार्रवाई कर रही है। जिला मुख्यालय से लगभग 90 किलोमीटर दूर कटघोरा- अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग में पहली घटना हुई। पड़ोसी जिला सूरजपुर के प्रेमनगर अंतर्गत ग्राम हरिहरपुर निवासी श्यामकुमार पिता बुद्धमान सिंह 35 वर्ष व अपने भांजा कोटलाल उर्फ भोला पिता रायसिंह 22 वर्ष के साथ मोपेड क्रमांक सीजी 29 एसी 3111 में सवार होकर कोरबा जिले के सरहदी गांव मोरगा के साप्ताहिक बाजार आया हुआ था। खरीदारी कर दोनों अपनी मोपेड में शाम चार बजे वापस लौट रहे थे, तभी दोनों मामा-भांजा मोरगा और तारा के बीच गायमाड़ा गांव के पास पहुंचे थे। इसी दौरान अंबिकापुर की ओर से आ रही बोलेरो क्रमांक सीजी 19 बीडी 2757 से मोपेड की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, वहीं गंभीर रूप से चोट लगने पर भांजा कोटलाल की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि मामा श्याम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए पुलिस ने पोड़ी-उपरोड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिलकराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर कर दिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दाखिल कराया, जहां से उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई। घटना में पुलिस ने बोलेरो वाहन चालक के विरूद्ध मामला कायम कर जांच में लिया है।

सूरजपुर जिले के प्रेमनगर थानांतर्गत ग्राम हरियरपुर में बुधमान सिंह धनुहार 65 साल का श्याम कुमार धनुहार छोटा बेटा था। सूरजपुर में ही श्याम कुमार रोजी मजदूरी कर पत्नी और तीन बच्चों का पालन पोषण करता था। हादसे की जानकारी होने पर श्याम के पिता और कोटलाल के नाना बुधमान कुछ स्वजनों के साथ कोरबा पहुंचे। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कालेज से मिले मेमो के आधार पर श्याम कुमार सड़क हादसे का शिकार हो गया था। उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजनों का बयान दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल आगे की जांच की जा रही है।

इधर कोरबा शहर में तेज रफ्तार यात्री बस की टक्कर से दो पहिया सवार किशोर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हनुमान कंपनी की बस ट्रांसपोर्ट नगर स्थित बसस्टैंड से जशपुर के लिए रवाना हुई थी। बस घंटाघर के पास पहुंची थी, तभी एक्टिवा सवार को टक्कर मार दी। घटना में गंभीर रूप से चोट लगने पर दो पहिया वाहन सवार युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम अंकित पांडेय 16 वर्ष बताया जा रहा है। दुर्घटना के बाद चालक बस लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थल पर पहुंच कर वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बस चालक के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी की जा रही है। 

No comments