Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिसको आगे बढ़ाओ वही आंख दिखाता है....अखिलेश यादव बोले-टिकट दे देकर हम धोखा ही खा रहे

लखनऊ । समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी का साथ छोड़ चुके नेताओं पर तंज करते हुए कहा कि जिसको आगे बढ़ाओ वही आंख दिखाने लगता है। ...

लखनऊ । समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी का साथ छोड़ चुके नेताओं पर तंज करते हुए कहा कि जिसको आगे बढ़ाओ वही आंख दिखाने लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा का हर लोकसभा सीट पर लाख वोट कम हो गया है। अब उसे सभी 80 सीटों पर हराया जा सकता है। चुनाव आयोग की अधिकारियों संग बैठक के बाबत उन्होंने कहा कि वहां सपा के वोट काटने-रोकने की रणनीति बनाई गई है।

अखिलेश यादव ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं। असदुद्दीन औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम के उम्मीदवार उतारने पर अखिलेश ने कहा कि पहली बार तो वे उम्मीदवार नहीं उतार रहे। वे टिकट की मांग रहे हैं। गठबंधन में टिकट दे- देकर हम ही धोखा खा रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि क्रास वोटिंग करने वाले इन विधायकों को फ्लैट और विला दिए गए हैं।

कार्यकर्ता चुनाव में दिन रात एक कर दें

चुनाव की तेज होती आहट के साथ अखिलेश यादव ने अपने पार्टी सपा के कार्यकर्ताओं से चुनाव में पूरी तरह लग जाने को कहा है। अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यह निर्देश समाजवादी युवजन सभा, लोहिया वाहिनी, समाजवादी छात्रसभा और यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में कही। भाजपा सरकार में 9 से ज्यादा पेपर लीक हुए क्योंकि अगर नौकरी देनी पड़ती तो आरक्षण भी देना होगा। शिक्षक भर्ती, पुलिस भर्ती, भाजपा की धांधली की शिकार हुई है। 


No comments