Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बिग बॉस में आने के लिये मोटी रकम ले रही हैं अंकिता लोखंडे

  मुंबई। बिग बॉस 17 आने वाला है और फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं। शो से जुड़े रोज नए-नए अपडेट आते रहते हैं कभी कंटेस्टेंट्स के बारे में जा...

 


मुंबई। बिग बॉस 17 आने वाला है और फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं। शो से जुड़े रोज नए-नए अपडेट आते रहते हैं कभी कंटेस्टेंट्स के बारे में जानकारी आती है तो कभी शो की थीम को लेकर। कुछ दिनों पहले तक खबर आ रही थी कि अंकिता लोखंडे पति विकी जैन के साथ शो में बतौर कंटेस्टेंट जाएंगी और इसके लिए एक्ट्रेस जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं। इसी बीच अब अंकिता की फीस को लेकर जानकारी सामने आ रही है और इस खबर को सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगेगा।

अंकिता की फीस
टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अंकिता को एक हफ्ते के लिए 10-15 लाख रुपये दिए जा रहे हैं और वह इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक होंगी। हालांकि इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। वैसे आने वाले समय में इस बारे में कन्फर्म पता चल ही जाएगा।

बता दें कि अंकिता को इससे पहले भी कई बार अंकिता को शो के लिए ऑफर दिया है, लेकिन अंकिता हर बार मना कर देती। लेकिन अब फाइनली अंकिता इसके लिए मान गई हैं। हो सकता है कि अंकिता इसलिए तैयार हुई हैं क्योंकि वह अकेले नहीं बल्कि विकी के साथ जाएंगी।

अंकिता की तैयारी
बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अंकिता शो में अपना स्टाइलिश अवतार दिखाना चाहती हैं और अपने एक भी आउटफिट को रिपीट नहीं करना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह शो में जाने के लिए 200 आउटफिट्स लेकर जाएंगी। वह एक दिन में 3 आउटफिट बदलेंगी। वहीं विकी के लिए प्लान कर रहे हैं कि वह दिन में 2 बार आउटफिट चेंज करेंगे।

श्रद्धा का अंकिता को मैसेज
बता दें कि श्रद्धा आर्या को हाल ही में स्पॉट किया गया और इस दौरान उनसे पूछा गया कि वह अपनी दोस्त अंकिता को घर में जाने से पहले क्या मैसेज देना चाहेंगी तो वह कहती हैं, मैं उन्हें ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगी और मुझे पता है कि मैं खुद को अच्छे से हैंडल करेंगी।

No comments