Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल में उत्साहपूर्वक मना : नन्हे वत्सल का बर्थडे

जॉजगीर-चांपा। लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल परिसर में आज जूनियर केजी क्लास के नन्हे स्टूडेंट्स वत्सल राठौर का जन्मदिवस हर्षोल्लास के साथ किड्स ...


जॉजगीर-चांपा। लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल परिसर में आज जूनियर केजी क्लास के नन्हे स्टूडेंट्स वत्सल राठौर का जन्मदिवस हर्षोल्लास के साथ किड्स स्कूल परिवार द्वारा अभिभावकों के विशेष उपस्थिति में मनाया गया इस अवसर पर किड्स स्कूल की शिक्षिकाओं ने जूनियर केजी के स्टूडेंट्स नन्हे वत्सल के अभिभावक धीरज राठौर का स्वागत एवं नन्हे वत्सल का स्वनिर्मित चित्र वाले केक को नन्हे वत्सल के हाथो से केक कटवाकर बर्थडे मनाया गया इस अवसर पर किड्स स्कूल के सभी नन्हे-मुन्हे स्टूडेंट्स को नन्हे वत्सल के अभिभावकों द्वारा रिटर्न गिफ्ट स्टडी मटेरियल प्रदान कर जन्मदिवस को यादगार बनाने का छोटा सा प्रयास किये।
जिसमें किड्स स्कूल परिवार के नन्हे-मुन्हे बच्चों में आरव, अवनी, ऑचल, आरती, अद्वविका, अदिति, बुद्धांश, चंदा, देवांश, गर्वित, हियांशी, मयंक, निधि, नव्या, शाश्वत, सात्विक, सान्वी, शिखर, सोनम, समृद्ध, वात्सल्य, यशवीन, यक्ष ने अपने फ्रेंड के जन्मदिवस को हर्षोल्लास के साथ मनाया उक्त आयोजन किड्स स्कूल के डॉयरेक्टर शिक्षाविद सुनील सिंघानिया के निर्देश एवं मार्गदर्शन में संपन्न हुआ।

No comments