Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पठान से बढ़ेंगी कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा की मुश्किलें! शाहरुख खान ने बनाया मास्टर प्लान

  मुंबई । अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान एक ओर जहां वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गई है तो दूसरी ओर फिल्म ने ...

 

मुंबई । अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान एक ओर जहां वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच गई है तो दूसरी ओर फिल्म ने देश में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। पठान को रिलीज हुए 22 दिन हो चुके हैं और 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की शहजादा (Shehzada) और मार्वल यूनिवर्स की 'एंट मैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया'(Ant-Man and the Wasp: Quantumania)  रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों से पठान का कलेक्शन सुस्त हो सकता था लेकिन अब गेम बदल गया है।

सिर्फ 110 रुपये में टिकट
शाहरुख खान और पठान के मेकर्स ने शहजादा और एंट मैन 3 को टक्कर देने का मास्टर प्लान बनाया है। 17 फरवरी को पठान के टिकट्स सस्ते कर दिए गए हैं और फिल्म को आप सिर्फ 110 रुपये में देख पाएंगे। यानी वो तमाम लोग जो शाहरुख खान के जबरा फैन हैं या फिर अभी तक किसी वजह से पठान नहीं देख पाए, वो कल इस मौके को नहीं छोंडेगे। ऐसे में रिलीज के 24वें दिन फिल्म का कलेक्शन तगड़ा हो सकता है।

शहजादा को होगा नुकसान!
17 फरवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिस में शहजादा के अलावा  'एंट मैन एंड द वास्प- क्वांटमेनिया' शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान भी थिएटर्स में अच्छा कलेक्शन कर रही है। अब चूंकि एंट मैन 3 ग्लोबल फिल्म है और मार्वल यूनिवर्स का फैन बेस काफी तगड़ा है तो उसके कलेक्शन पर इसका बड़ा असर नहीं पड़ सकता है। लेकिन शहजादा पर इसका सीधा असर पड़ सकता है। अब ये तीनों फिल्में कितनी कमाई करती हैं, ये तो शनिवार को ही सामने आएगा।

रीमेक है शहजादा
गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के साथ ही शहजादा में कृति सेनन, कृति  सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। शहजादा, अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है और ये पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पठान के तूफान के चलते फिल्म को आगे बढ़ाया गया। इसके साथ ही बता दें कि पठान की कमाई 500 करोड़ से अधिक हो चुकी है।

No comments