Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पैरादान कर किसान अपनी सच्ची सहभागिता निभा रहे है : अनिता योगेन्द्र शर्मा

रायपुर । आज ग्राम पंचायत पडरभट्टा के गौठान में धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा पैरादान करने आए किसानों का साल और श्रीफल से सम...


रायपुर । आज ग्राम पंचायत पडरभट्टा के गौठान में धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा पैरादान करने आए किसानों का साल और श्रीफल से सम्मान कर प्रोत्साहित किया।
 इस अवसर में विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के आह्वान में आज यहां के आस पास के विभिन्न ग्राम पंचायतो के लगभग 50 ट्राली पैरादान किया मैं सभी किसान भाइयों का स्वागत और सम्मान करती हूं और यहां पर भारी संख्या में किसान भाई अपनी स्वेच्छा से बढ़-चढ़कर पैरादान महादान में भाग ले रहे और अपने क्षेत्र में प्रदूषण मुक्त कर सच्ची गौ सेवा कर अहम भूमिका निभा रहे हैं।



गौठान से ग्रामीण महिलाओं का बदल रहा जीवन स्तर 

पडरभट्टा गौठान की स्व सहायता समूह की महिलाओं के द्वारा बहुत ही बेहतर तरीके से गौठान में आय का साधन बनाया है जिससे महिलाओं का जीवन स्तर में आर्थिक रूप से मजबूत हो रहा है यहां पर हरी सब्जियां टमाटर धनिया भिंडी सहित गेंदे का फूल की खेती कर रही साथ फिनायल, गोबर खाद, दोना पत्तल का कार्य बहुत ही बेहतर तरीके कर रही है जिससे निश्चित ही इस गौठान में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के सोच के अनुरूप यहां पर महिला समूह के द्वारा कार्य हो रहे हैं और आने वाले समय में इससे और बेहतर करेगे अपना भविष्य उज्जवल करेंगी।
इस अवसर में जिला पंचायत सदस्य हरिशंकर निषाद, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा, साहिल खान मनोज सायतोड़े, रवि लहरी सहित भारी संख्या में किसान और गौठान समिति के सदस्य एवं स्व सहायता समूह की महिलाएं उपस्थित रही।

No comments