Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

अनन्या पांडे ने स्टार प्लस के सबसे प्रतिष्ठित ITA अवॉर्ड्स में 'गहराइयां' के लिए जीता 'बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस ऑफ द ईयर- ओटीटी' का अवॉर्ड

abernews। स्टारप्लस भारत के मश्हूर चैनलों में से एक है और इसने टेलीविजन के इतिहास में कुछ सबसे बड़े शो दिए हैं। दर्शकों को उनके शो देखने में...


abernews। स्टारप्लस भारत के मश्हूर चैनलों में से एक है और इसने टेलीविजन के इतिहास में कुछ सबसे बड़े शो दिए हैं। दर्शकों को उनके शो देखने में जितना मजा आता है, उतना ही उन्हें ग्रैंड अवॉर्ड इवेंट्स के होने का भी बेसब्री से इंतजार रहता है।

रविवार को मुंबई में आयोजित स्टार प्लस के इंडियन टेलीविज़न एकेडमी अवॉर्ड्स के 22वें एडिशन ने छोटे पर्दे और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक्सीलेंस का जश्न मनाने के लिए बॉलीवुड और टेलीविजन इंडस्ट्री को एक साथ लाए। इस इवेंट पर कई बॉलीवुड हस्तियों में से एक अनन्या पांडे भी थीं, जिन्हें फिल्म 'गहराइयां' में उनके अभिनय के लिए 'बेस्ट डेब्यूटेंट एक्ट्रेस ऑफ द ईयर-ओटीटी' का पुरस्कार मिला।

अनन्या पांडे धीरे-धीरे और लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ रही हैं। अनन्या को पुनीत मल्होत्रा ​​की 2019 की डायरेक्टोरियल स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में श्रेया रंधावा के किरदार के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड मिल चुका हैं। अनन्या पांडे 'सॉटी 2' में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आई थीं। इसके बाद से अनन्या ने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और कड़ी मेहनत की ताकि बेहतरीन एक्टर के रूप में वो खुद को साबित कर सकें और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित कर सकें। इस साल, गहराइयां के साथ, उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी काबिलियत साबित की हैं।

बता दें, ITA अवॉर्ड्स 2022 में हिस्सा लेने वाले कई लोगों में, पूरी विजेता सूची में वरुण धवन, अनिल कपूर, रवीना टंडन, नकुल मेहता, दिशा परमार और अर्जुन बिजलानी शामिल हैं, जिन्होंने इंडियन टेलीविज़न एकेडमी अवॉर्ड्स जीते।

No comments