Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल में नन्हे-मुन्हे बच्चों ने उत्साहपूर्वक मनाया चिल्ड्रन डे

abernews जॉजगीर-चांपा। लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल परिसर में आज बाल दिवस के शुभावसर पर नन्हे-मुन्हे बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ चिल्ड्रन डे स...


abernews जॉजगीर-चांपा। लिटिल लेजेंड्स किड्स स्कूल परिसर में आज बाल दिवस के शुभावसर पर नन्हे-मुन्हे बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ चिल्ड्रन डे सेलिब्रेट किया इस अवसर पर किड्स स्कूल की प्रभारी शिक्षिका कामिनी सिंह ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए नन्हे-मुन्हे बच्चों को बाल दिवस के महत्व पर प्रकाश डालते हुए बतलाये कि हमारे देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू जी के जन्मदिवस को प्रतिवर्ष हमसभी बाल दिवस के रूप में हर्षोल्लास के साथ मनाते है नन्हे-मुन्हे बच्चे उन्हें प्यार से "चाचा नेहरू" पुकारते है वे नन्हे-मुन्हे बच्चो में भारत का भविष्य देखते थें एवं बच्चों को भारत का भाग्य विधाता कहते थें।

बाल दिवस के अवसर पर आज किड्स स्कूल परिवार द्वारा चाचा नेहरू के परिधान में फैंसी ड्रेस एण्ड स्पीच कॉम्पटीशन आयोजित किया गया जिसमें नन्हे मुन्हे बच्चों मे आरव, अंशदीप, आरूष, अनिकेत, दक्ष, गर्वित, मयंक, प्रज्ञान, रूद्र, सक्षम, समृद्ध, वात्सल्य, यशवीन,यक्ष , योग्य ने पार्टिसिपेट कर हुबहू "चाचा नेहरू" के परिधान में अपने शब्दों के माध्यम से चाचा नेहरू के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त कियें एवं फैंसी ड्रेस एण्ड स्पीच कॉम्पटीशन के मेधावी बच्चों के द्वारा केक काटकर किड्स स्कूल के सभी नन्हे-मुन्हे बच्चों को चॉकलेट व गिफ्ट बॉटकर चिल्ड्रन डे हर्षोल्लास के साथ सेलिब्रेट किए उक्त आयोजन किड्स स्कूल के डॉयरेक्टर शिक्षाविद सुनील सिंघानिया के निर्देश एवं मार्गदर्शन में संपन्न हुआ।

No comments