Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए पारंपरिक खेल जरूरी : अनिता योगेन्द्र शर्मा

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में बचपन की यादें कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया रायपुर। धरसीवा विधायक...


धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में बचपन की यादें कर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया

रायपुर। धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा द्वारा आज ग्राम पंचायत देवगांव, बरतोरी, बरौदा में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में शामिल होकर खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया।


इस अवसर विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा आयोजित खेलों को देखकर बचपन की यादें ताजा हो गई इन खेलो से नई पीढ़ी को पारंपरिक खेल गिल्ली डंडा, भंवरा, बाटी ,कबड्डी पिठुल सहित आज अनेक खेलो को खेलने और जानने का मौका मिल रहा जिससे बच्चों का सर्वांगीण विकास होगा और इसमें बच्चे नौजवान महिलाओ को अनेक खेलों के माध्यम से एक सामाजिक एकता बच्चों का बौद्धिक विकास जिससे बच्चे मानसिक रूप से मजबूत बनेंगे और इन खेलों से आज जो लोग मानसिक अवसाद सहित अन्य रोगों से आजकल ग्रसित हो रहे हैं जिससे निजात मिलेगी और निश्चित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा छत्तीसगढ़िया संस्कृति और पारंपरिक खेलों को बढ़ावा देते हुए छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल की शुरुआत कर इन खेलों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया और निश्चित ही इन खेलों से गांव से प्रतिभाएं निकलकर प्रदेश और देश स्तर में यहां के युवा पहुंचकर प्रदेश का नाम रोशन कर अपना सर्वांगीण विकास करेंगे।

No comments