Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मोदी निर्मित महंगाई का असर इस बार दीपावली में दीये में दिखेगा : मोहन मरकाम

गेहूं चावल दाल खाने के तेल के दाम में 10 प्रतिशत तक की हो गई है वृद्धि रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी निर्मित महं...


गेहूं चावल दाल खाने के तेल के दाम में 10 प्रतिशत तक की हो गई है वृद्धि

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी निर्मित महंगाई का प्रकोप इस वर्ष दीपावली के दीया में भी दिखेगा अभी 2 दिन के भीतर खाद्य सामग्री गेहूं चावल दाल आटा शक्कर खाद्य तेल के दामों में लगभग 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई है हरी सब्जियों के दामों में 15 प्रतिशत की वृद्धि हुई है मोदी सरकार देश की जनता को महंगाई से राहत दिलाने में नाकाम साबित रही है बल्कि खाद्य सामग्रियों में वस्त्रों में जूता चप्पल में रंग पेंट सहित जरूरी सामानों पर लगाई गई जीएसटी के चलते आवश्यक वस्तुओं के दाम में वृद्धि हुई है।

     प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि 100 दिनों में महंगाई कम करने का वादा कर सत्ता में आई मोदी भाजपा की सरकार 8 साल में महंगाई को नियंत्रित करने में असफल रही है। महंगाई को नियंत्रित करने का उपाय करने के बजाए मोदी सरकार ने आवश्यक वस्तुओं में लगने वाले 0 प्रतिशत टैक्स को हटाकर 5 प्रतिशत  से 18 प्रतिशत तक जीएसटी लगा दिया है जिसके चलते आवश्यक वस्तुओं के दाम में 10 प्रतिशत से 30 प्रतिशत तक वृद्धि हुई है पेट्रोल डीजल के दाम पर वसूला जा रहव मनमाना एक्साइज ड्यूटी भी महंगाई के लिए जिम्मेदार हैं।

     प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि मोदी सरकार देश की जनता के ऊपर आफत बनकर टूटी है ऐसा कोई वर्ग नहीं है जो मोदी निर्मित आपदा से अछूता हो। युवाओं के हाथ में रोजगार नहीं है जिनके हाथ में रोजगार था उनसे रोजगार छीना जा रहा हैं सरकारी कंपनियां बिक रही है महंगाई बढ़ रही है बैंक डूब रहे हैं सिर्फ दो लोग ही इस देश में तरक्की कर रहे हैं जो मोदी शाह के मित्र हैं देश की जनता महंगाई से त्राहि-त्राहि माम कर रही है और मोदी सरकार जनता की आवाज को सुनने के बजाय जनता को ही गुमराह कर रही है देश के 135 करोड़ जनता महंगाई से पीड़ित है रेल भाड़ा हो या गैस सिलेंडर के दाम सभी में वृद्धि हो चुका है।

No comments