Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

राजधानी अब सुरक्षित नही, चारो तरफ अपराधियो का बोलबाला: मूणत

abernews रायपुर। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने राजधानी में लगातार घट रही आपराधिक घटनाओं के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार...


abernews रायपुर। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत ने राजधानी में लगातार घट रही आपराधिक घटनाओं के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।
 उन्होंने आरोप लगाया कि राजधानी समेत रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में महिलाओं के साथ अत्याचार की रोज घटनाएं हो रही है और पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाए उन्हें बचाने में लगी है, क्योंकि अपराधियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है।
 उन्होंने कहा की समता कालोनी कैफे में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म के दूसरे दिन ही डीडी नगर थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी बच्ची पर जानलेवा हमला की घटना प्रकाश में आई है। श्री मूणत ने कहा कि नशा, जुआ, सट्टा, महिला अपराध जैसे तमाम अपराधों और घटनाओं  से कोई भी क्षेत्र अछूता नही है। आलम यह है कि राजधानी में अपराधियों का बोलबाला है और चारो तरफ अराजकता से आम नागरिक परेशान है, चिंतित है। 
उन्होंने यह भी कहा कि आम जनता तो अब खुद की सुरक्षा को लेकर चिंतित है और बड़े पैमाने पर गन लाइसेंस के लिए आवेदन कर रही है वही सुरक्षा गार्ड रखने को मजबूर हो गए। यही हाल छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों में है जो अपना कैश तक ले जाने में डरने लगे है कब लूटपाट की घटना घट जाए। 
श्री मूणत ने कहा कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री दोनों के बीच कोई सामंजस्य नही है , इसके चलते पुलिस का भी मनोबल गिरा है, पुलिस खुद अपनी सुरक्षा को लेकर लाचार नज़र आ रही है क्योंकि थाने में घुसकर पुलिस वाले तक पीटे जा रहे है। 
श्री मूणत ने कहा कि शांति का टापू छत्तीसगढ़ इन 4 सालों में अपराधियों की शरणस्थली बन चुका है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि हाल रहा तो भाजपा जल्द ही सरकार और कानून व्यवस्था की मांग को लेकर सड़क की लड़ाई लड़ेगी। 

No comments