Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भूपेश बघेल ने दहशत में बदल दिया अपना प्रोग्राम : अजय चंद्राकर

abernews रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश में भाजपा के बढ़ते प्रभाव से...


abernews रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता अजय चंद्राकर ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश में भाजपा के बढ़ते प्रभाव से इस तरह दहशत में हैं कि उन्होंने 10 सितंबर के लिए पूर्व निर्धारित कार्यक्रम एक दिन पहले इसलिए कर दिया है कि 9 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा जी का विराट रोड शो और संवाद कार्यक्रम है, जिसमें पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भाजपा के आयोजन से संचार माध्यमों का ध्यान हटाने के षड्यंत्र के तहत अपनी निम्न मानसिकता का परिचय देते हुए जिला गठन के कार्यक्रम की तारीख में हेरफेर कर दिया है। ऐसा कर बघेल ने यह प्रमाणित कर दिया है कि भाजपा की जनता के बीच स्वीकार्यता ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का संतुलन बिगाड़ दिया है। 

श्री चंद्राकर ने कहा कि हाल ही भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूर्या के तेज से भूपेश बघेल की आंखें चौंधिया गई हैं। भाजपा लगातार भूपेश बघेल सरकार की कुनीतियों के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह कॉंग्रेस की चूलें हिला रहा है। प्रदेश में भाजपा के पक्ष में वातावरण बन चुका है। मुख्यमंत्री निवास के घेराव के बाद भूपेश बघेल की नींद उड़ गई है और वे हल्की राजनीतिक पैंतरेबाजी पर उतर आए हैं।

No comments