Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

धरसीवा विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा चौउखड़िया पारा का नामकरण किया......

रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के  कचना में चौउखड़िया तालाब  के नाम से चौउखड़िया पारा का ना...





रायपुर। धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के  कचना में चौउखड़िया तालाब  के नाम से चौउखड़िया पारा का नामकरण किया इस अवसर में यहां के रहवासियों की प्रमुख माग रोड नाली की मांग को पूरा करते हुए जल्द से जल्द बनवाने का आश्वासन दिया।
इस अवसर में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा हमारी सरकार के द्वारा लगातार गांव गरीब किसान मजदूर असहाय के लिए अनेक योजनाओं के माध्यम से काम कर रही हैं और आज यहां पर क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की मांग को देखते सड़क और नाली निर्माण कार्य जल्द शुरू किया जायेगा इसी तरह लगातार अनेक कार्य किए जा रहे हैं जिससे सभी वर्ग को सरकार योजनाओं एवं विकास कार्यों से लाभ मिल रहा है इस अवसर में वार्ड वासियों के द्वारा भारी उत्साह के साथ विधायक का स्वागत किया और धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर प्रमुख रूप से पूर्व जनपद सदस्य चोवाराम साहू, पूर्व जनपद सदस्य जयंत साहू,मोहन लाल साहू, गिरवर साहू, गावेश साहू, सियाराम साहू, बंटी निर्मलकर,सौरभ साहू,प्रदीप दुबे,अंकुश , बिहारी नाग,मोहन साहू, मोहित साहू, तुम्मन लाल धीवर सहित अन्य वार्ड वासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

No comments