Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तेलघानी नाका अंडरब्रिज का जल्द करें लोकर्पण: अनुषा जोशेफ

तेलघानी नाका अंडरब्रिज जल्द शुरू करने हेतु आप ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन रायपुर । बरसो के इंतजार के बाद तेलघानी नाका ब्रिज बन कर भी आमजन के ल...


तेलघानी नाका अंडरब्रिज जल्द शुरू करने हेतु आप ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

रायपुर । बरसो के इंतजार के बाद तेलघानी नाका ब्रिज बन कर भी आमजन के लिए नहीं खुल पा रहा है । आम आदमी पार्टी द्वारा आज रायपुर कलेक्टर को ज्ञापन सौप तेलघानी नाका ब्रिज को आमजन के लिए चालु करने की मांग की गई जिसमे प्रदेश मीडिया सहप्रभारी अज़ीम खान, पश्चिम विधानसभा अध्यक्ष अनुषा जोसफ, ग्रामीण विस अध्यक्ष मुकेश देवांगन के साथ कार्यकर्ता कलेक्टर से मिले व ज्ञापन सौपा। 

अनुषा जोसफ ने कहा तेलघानी नाका अंडर ब्रिज को लोकार्पण कर उसे जल्द आम जनता के लिए खोला जाए। उन्होंने कहा की विगत वर्षों से तेलघानी नाका अंडर ब्रिज का काम चालू है पहले हि इतने सुस्त गति से इस अंडर काम चला है। रामनगर, कोटा, कबीरनगर, टाटीबंध जैसे घनी आबादी वाले क्षेत्र के लोग सीधे सीधे इस रूट से ही आना जाना करते है और जब से वहा ओवरब्रिज का कार्य चल रहा है तब से लेकर आज तक लगातार घंटो जाम की स्थिति हर रोज बनती है। अबजब ब्रिज बनकर तैयार हो चुका है तो फिर किस बात के लिए उसे आमजन के लिए नहीं खोला जा रहा है।

मुकेश देवांगन ने कहा की यह अंडरब्रिज बन कर तैयार हो चुका है तो इसे अब लोकार्पण का इंतजार क्यू किया जा रहा है। ऐसे हि रायपुर मे अधूरे बने फुट ओवर ब्रिज का यही हाल है कोंग्रेस सरकार उस ब्रिज का क्या करे अबतक असमंजस मे है न उसे तोड़ पा रही है न हि उसे पुरा करा पा रही है जबकी आज सरकार बने 3 साल से अधिक का समय बित चुका है ।

 जनता की तकलीफों को देखते हुए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कहा की तेलघानी नाका अंडर ब्रिज को जल्द से जल्द जनता के लिए शुरू किया जाए अन्यथा इसे आम आदमी पार्टी उस झेत्र के किसी आम आदमी के द्वारा इसका लोकार्पण कर इस ब्रिज में आमजन के लिए आवागमन शुरू करवा देगी। जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।


इस  मे अज़ीम खान, अनुषा जोसेफ, मुकेश देवांगन, यूथ शहर अध्यक्ष वीरेंद्र पवार, प्राध्युमन मिश्रा, शंकर सिंह, सत्येंद्र यादव एवं पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments