Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सदभावना क्रिकेट प्रतियोगिता: खचा खच दर्शकों की भीड़ के बीच लक्की 11 ने जीता फाइनल मैच, कोरोना वारियर्स का हुआ आदर्श सम्मान..

विजेता टीम को 51000 रुपए का प्रथम पुरस्कार वहीं उपविजेता टीम को मिला 25000 रुपए का द्वितीय पुरस्कार अभनपुर। रायपुर के अभनपुर तहसील में जिस भ...


विजेता टीम को 51000 रुपए का प्रथम पुरस्कार वहीं उपविजेता टीम को मिला 25000 रुपए का द्वितीय पुरस्कार


अभनपुर। रायपुर के अभनपुर तहसील में जिस भव्यता से 12 दिवसीय पब्लिक स्वर समाचार पत्र प्रेजेंट्स सद्भावना क्रिकेट प्रतियोगिता 2022 का आगाज़ हुआ उसी उमंग के साथ 6 जून को कार्यक्रम का भव्य समापन विधायक धनेंद्र साहू के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।लगातार 12 से 13 दिनों आयोजन में पब्लिक स्वर सुर्खियां बटोरता रहा।दिन ब दिन टूर्नामेंट की तरफ क्षेत्रवासियों की दिलचस्पी बढ़ती दिखी।फाइनल मैच में चारों ओर दर्शकों के भारी जमावड़े से रोमांच चरम सीमा पर था।


एक ही मंच पर विधायक धनेंद्र साहू के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक बजाज

कार्यक्रम और भी दिलचस्प तब हुआ जब एक ही मंच पर राजनीत में धुर विरोधी विधायक धनेंद्र साहू व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने मंच साझा किया।इस मंच पर राजनीति के दो धुरंधर को देख आम जनता गदगद हो गई।
राष्ट्रगान से प्रारंभ हुआ प्रतियोगिता का फाइनल मैच 

पब्लिक स्वर ने आम जनता के दिल में बना ली जगह: विधायक धनेंद्र साहू

प्रतियोगिता का फाइनल मैच भारतीय परंपरा अनुसार विधायक श्री साहू के नेतृत्व में राष्ट्रगान के साथ हुआ।समापन समारोह की महत्वता तब और भी बढ़ गई जब आदर्श सम्मान समारोह की तर्ज पर सर्वप्रथम पब्लिक स्वर के संपादक रेवतमल सोनी ने विधायक धनेंद्र साहू का मोमेंटो के साथ आदर्श सम्मान किया जिसके बाद विधायक धनेंद्र साहू ने कोरोना काल सहित क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य विभाग,पुलिस विभाग,प्रशासनिक अधिकारियों के साथ साथ कर्मचारी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का प्रशस्ति पत्र प्रदत्त कर सम्मान किया।

इसी बीच मंच की शोभा बढ़ाने एक यादगार तस्वीर कैद हुई जब विधायक श्री साहू ने मोमेंटो से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक बजाज का आदर्श सम्मान किया। जिसके बाद खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने मंच को संबोधित करते हुए विधायक धनेंद्र साहू ने पब्लिक स्वर समाचार पत्र की पूरी टीम को उक्त आयोजन के लिए बधाई दी,उन्होंने कहा कि आदर्श सम्मान के जरिए पब्लिक स्वर ने सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे समाज सेवकों व समस्त कर्मचारियों का सम्मान एक अभूतपूर्व कार्य है।उन्होंने कहा कि पब्लिक स्वर की टीम अभनपुर के नगर में ही नहीं पूरे विधानसभा में ही सकारात्मक पत्रकारिता के लिए जानी जाती है। आगे श्री साहू ने पब्लिक स्वर समाचार पत्र के संपादक रेवतमल सोनी को इस भव्य आयोजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि बीते 2 वर्षों से कोरोना काल के चलते लोगों के बीच आनंद ,उमंग की कमी दिख रही थी परंतु इस आयोजन के माध्यम से पब्लिक स्वर ने आम जनता के बीच जगह बना ली और पब्लिक स्वर की लोकप्रियता और भी बढ़ गई है।


फाइनल मैच: लकी 11 ने अपने नाम किया "सद्भावना क्रिकेट प्रतियोगिता 2022" का खिताब

 टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने वाली lucky 11 व balaji11 के बीच फाइनल मैच होना था जिसके मद्देनजर लोगों में भारी उत्साह था। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भिलाई की बालाजी टीम ने 8 ओवरों में 90 रनों का लक्ष्य रखा ,जिसे lucky 11 ने बड़े ही आसानी से 1 ओवर शेष रहते 9 विकेट से जीत दर्ज कर इस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया जिसके साथ ही उन्हें पब्लिक स्वर समाचार पत्र द्वारा 51000 रुपए नगद प्रथम पुरस्कार व विजेता ट्रॉफी प्रदत्त किया गया और उपविजेता टीम को 25000 रुपए नगद द्वितीय पुरस्कार सहित उपविजेता ट्रॉफी दी गई  ।वहीं फाइनल मैच के मैन ऑफ द मैच चिराग को मिला जिसने 44 रनों की धुआंधार पारी खेली।जबकि मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी चिराग साहू के नाम हुआ।

उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक धनेंद्र साहू ,विशिष्ट अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक बजाज,पब्लिक स्वर के संपादक रेवतमल सोनी,छग जर्नलिस्ट वेल्फेयर यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम,उपाध्यक्ष महेश आचार्य,अमर सदाना,संयुक्त सचिव तिल्का साहू,जिला अध्यक्ष पी.के तिवारी,चिन्मय फाउंडेशन के संस्थापक चिन्मय दावड़ा ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भोला सोनवानी,नगर पंचायत अभनपुर के अध्यक्ष कुंदन बघेल,उपाध्यक्ष किशन शर्मा, पार्षद बलविंदर गांधी,ब्लॉक कांग्रेस के महामंत्री रानू राठी,पार्षद उत्रसेन गहिरवारे, राजा राय,रमेश तारक,एल्डरमैन कचरू भट्टर,मुरारी वैष्णव, पब्लिक स्वर के प्रबंध संपादक आकाश सोनी, नारायणपुर ब्यूरो हरिया सोनी,कैलाश सोनी,पब्लिक स्वर के रायपुर ब्यूरो शेष नारायण गौतम,रोहित सोनी,संवाददाता कुलदीप अग्रवाल,नायब तहसीलदार चंद्रकांत राही,जनपद पंचायत अभनपुर के पूर्व अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी नरेंद्र कुमार साहू, खंड शिक्षा अधिकारी मिखाएल मिंज,राजीव गांधी शिक्षा मिशन के बी. आर. सी बी. आर. बघेल ,सहायक शिक्षक गजेंद्र डहर सहित अभनपुर व नवापारा के समस्त अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

No comments