Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस के जंगल राज में कांग्रेसी खुली गुंडई कर रहे : संजय श्रीवास्तव

abernews रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने रायगढ़ में विधायक प्रकाश नायक के बेटे रितिक  नायक पर ट्रक डाइवर और आरक्षक से मारपीट...


abernews रायपुर। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने रायगढ़ में विधायक प्रकाश नायक के बेटे रितिक  नायक पर ट्रक डाइवर और आरक्षक से मारपीट करने का गंभीर आरोप सामने आने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि  कांग्रेस के लोग सारे प्रदेश में गुंडागर्दी कर मजलूमों पर जुल्म ढा रहे हैं। ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिनमें कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के परिजन और रिश्तेदार सरेआम मारपीट कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। क्या उनकी नीति में इसको ही कानून का राज कहते हैं कि आम जनता तो आम जनता थाने में घुस कर पुलिस के साथ भी मारपीट की जाय। कांग्रेस के राज में कानून के रखवाले कांग्रेसियों से पिट रहे हैं। यह कानून का राज है या कांग्रेस का जंगल राज?

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि यह खबर कांग्रेस के लोगों द्वारा खुद को कानून से ऊपर समझने का प्रमाण है कि ट्रक ड्राइवर ने जब मारपीट की शिकायत थाने में की तो विधायक के बेटे ने थाने में भी घुसकर ट्रक चालक और आरक्षक के साथ मारपीट की।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कांग्रेसियों का गुंडा राज चल रहा है। सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराधगढ़ बनाने के साथ ही राज्य की जनता को कांग्रेस की गुंडा संस्कृति के हवाले कर दिया है।

No comments