Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पंजाब जीत के बाद छत्तीसगढ़ में भी जनता के भरोसे पर खरी उतरेगी AAP : डॉ. संदीप पाठक

abernews रायपुर। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब  में सरकार बनने  के बाद...


abernews रायपुर। आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी की पंजाब  में सरकार बनने  के बाद जिम्मेदारी बढ़  गयी है। दिल्ली एकमात्र प्रदेश है जो शिक्षा स्वास्थ्य पानी और महिलाओं  के लिए दी जा रही मुफ्त सुविधाओं  के बावजूद दिल्ली सरकार फायदे में चल  रही है। जनता की बेसिक जरूरतों  को मुफ्त में देना कोई गलत नहीं है।
भ्रष्टाचार कम कर दो तो जनता की भलाई के लिए काफ़ी पैसा बचता है सरकार  के पास बहुत पैसा होता है ।
वहीं छत्तीसगढ़ में किसी भी संसाधन  की कमी नहीं  है बावजूद उसके सरकार को कर्ज लेकर सरकार चलानी  पड़  रही है क्योंकि सरकार की इच्छा शक्ति कमजोर है और प्रदेश  में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। सरकार  पर  लगभग 1लाख  करोड़ का क़र्ज़ हो है। प्रदेश में माइनिंग माफियाओ का राज है। सरकारी कर्मचारी  सरकार से नाराज हैँ। प्राइवेट स्कूल वालों ने प्रदेश  में शिक्षा को धंधा  बना लिया है। कांग्रेस और भाजपा मिले हुए हैँ वो सिर्फ जनता को धोखा  दे रहीं  हैँ। जनता के पास  अब केजरीवाल जी के रूप में विकल्प मिल गया है। उन्होंने कहा  कि आने  वाले समय में छत्तीसगढ़ में आप की सरकार निश्वित ही बनेगी।
प्रदेश चुनाव प्रभारी  गोपाल राय ने बताया कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार से जनता खुश है। मुफ्त शिक्षा स्वास्थ्य और अन्य जरुरी सुविधाएं  मिल रहीं हैँ।  छत्तीसगढ़ में राजनीति का बुरा समय चल रहा है।
प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने संदीप  पाठक जी के सांसद होने पर जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ में जनता अब बदलाव चाह  रही है। इस बार बदलाव जरूर होगा।

 प्रेस वार्ता के बाद आप में कवर्धा-लोहारा  राज परिवार की रानी आकांक्षा सिंह, अकलतरा से बहुजन  समाज  वादी पार्टी से दुर्गा चरण पटेल, छत्तीसगढ़ी  फ़िल्म अभिनेत्री मुस्कान साहू, छत्तीसगढ़ी  हास्य अभिनेता दादू साहू उर्फ़ चिरपोटी सहित  अनेक लोग पार्टी में शामिल  हुए।

No comments