Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

आप की बदलबो छत्तीसगढ़ यात्रा में उमड़ा जैन सैलाब

पंजाब की तरह इस बार छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रही है आप सैकड़ो लोगो ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता abernews रायपुर। पंजाब में...



पंजाब की तरह इस बार छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रही है आप

सैकड़ो लोगो ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

abernews रायपुर। पंजाब में शानदार जीत के बाद छत्तीसगढ़ में"बदलबो छत्तीसगढ़" विशाल विजय यात्रा निकाली। आप के वरिष्ठ नेता, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी और बुराड़ी से विधायक संजीव झा जी  के नेतृत्व में रायपुर में एक विशाल रैली निकाली गई।
यात्रा में आप कार्यकर्ताओं का विशाल हुजूम देखकर अब छत्तीसगढ़ में भी बदलाव की लहर नज़र आ रही है। 

आम आदमी पार्टी द्वारा "बदलबो छत्तीसगढ़"  विजय यात्रा साइंस कॉलेज मैदान से निकल कर ईदगाह भाटा,पुरानी बस्ती,से होते हुए बूढ़ेश्वर मंदिर बूढ़ापारा तक विशाल रैली का आयोजन हुआ।जिसमे भारी संख्या में आप कार्यकर्ताओ ने मिलकर रैली को सफल बनाया। आज की रैली में  छत्तीसगढ़ प्रदेश सह प्रभारी सुरेश कठैत जी,प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी,प्रदेश सहसंयोजक सूरज उपाध्याय जी,प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल जी,प्रदेश संगठन मंत्री भानु चंद्र जी सहित प्रदेश के समस्त पदाधिकारी शामिल रहे।


इस विशाल विजय रैली में लगभग 700 बाइक और 150 से ज्यादा कारों का काफिला आज देखने को मिला जिसमे बहुत से ऐसे साथी जिन्होंने पार्टी में प्रवेश किया है शामिल रहे । प्रदेश प्रभारी गोपाल राय जी ने  संबोधन में कहा कि पंजाब की तरह इस बार छत्तीसगढ़ में भी सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रहे हैं। संजीव झा जी ने कही कि इतनी धूप के बाद रैली में आपका उत्साह और बदलबो छत्तीसगढ़ का नारा बुलंद किया उसके लिए सभी का आभार।
यात्रा में आये प्रदेश के हर जिले के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद दिया। प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी जी ने कहा कि  दिल्ली से होते हुए पंजाब और पूरे देश में संदेश पहुंचा है कि अबतक भाजपा और कांग्रेस ठेकेदारी कर रहें हैं उसे तोड़ने वाले अब देश में पैदा हो चुके हैं। प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल जी  ने कहा कि छत्तीसगढ़ अब बदलाव चाहता है अब परम्परा गत राजनीति को बदलकर जनता शिक्षा व स्वास्थ्य की बदलाव वाली राजनीति चाहती है हम छत्तीसगढ़ में अब दुगने उत्साह से काम करंगे व बदलाव की इस राजनीति को छत्तीसगढ़ के कोने कोने तक पहुचायेंगे आज प्रदेश भर से आये हमारे क्रांतिकारी साथियों को एक नई ऊर्जा मिली है।
यह यात्रा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। साथ आप पार्टी ने अगले साल छत्तीसगढ़ विधानसभा की सभी सीटों पर  चुनाव लड़ने का फैसला किया है।
राज्य के लोग, खासकर युवा और महिलाएं, कांग्रेस सरकार से निराश हैं और 'बदलाव' चाहते हैं। 

No comments