Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मैं कांग्रेस का पतन होते नहीं देख सकता-गांधी परिवार दूसरे नेता को दें अवसर: कपिल सिब्बल

 नई दिल्ली। कांग्रेस की पराजय और भारी पतन से कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता चिंतित है. उनका दर्द छलकने लगा है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने क...

 नई दिल्ली। कांग्रेस की पराजय और भारी पतन से कांग्रेस के पूर्व वरिष्ठ नेता चिंतित है. उनका दर्द छलकने लगा है. कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, मैं कांग्रेस के इस तरह से पतन होता हुआ नहीं देख सकते क्योंकि हम असली कांग्रेसी हैं. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस अंदर की कांग्रेस है लेकिन मैं सबकी कांग्रेस चाहता हूं न किस घर की कांग्रेस. उन्होंने पार्टी नेतृत्व से लेकर पार्टी के भीतर मचे घमासान पर खुलकर अपनी बात रखी. कपिल सिब्बल ने कहा कि अब गांधी परिवार को कांग्रेस नेतृत्व का भार छोड़ देना चाहिए और किसी दूसरे नेता को इसका दायित्व दे देना चाहिए.
कपिल सिब्बल ने कहा कि पार्टी नेतृत्व कोयल की धरती (यानी उन्हें लगता है कि सब कुछ ठीक है. वास्तविकता से उनका वास्ता नहीं होना) में जी रही हैं. 8 सालों से पार्टी के लगातार पतन के बावजूद भी वह नहीं चेत रहे हैं तो यह कांग्रेस के लिए दुर्भाग्य की बात है। गौरतलब है कि 2020 में कांग्रेस में सुधार की मांग के साथ ग्रुप 23 नेताओं की एक टोली बनी थी. अब इस ग्ुा्रप के नेता खुलकर नेतृत्व पर सवाल खड़े कर रहे हैं. इन सभी मुद्दों पर कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल कपिल सिब्बल का दर्द छलक गया है।


No comments