Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रूस ने यूक्रेन के थिएटर पर किए हवाई हमले, महिलाओं और बच्चों के मारे जाने कीआशंका

  कीव। रूस और यूक्रेन के बीच लगातार 22वें दिन भी जंग जारी है। इस युद्ध में रूस आए दिन यूक्रेन पर और अधिक हमलावर होता जा रहा है। वहीं इस संकट...

 


कीव। रूस और यूक्रेन के बीच लगातार 22वें दिन भी जंग जारी है। इस युद्ध में रूस आए दिन यूक्रेन पर और अधिक हमलावर होता जा रहा है। वहीं इस संकट के बीच छह देशों ने यूक्रेन में मानवीय स्थिति पर चर्चा करने के लिए आज यूएनएससी की आपातकालीन बैठक बुलाई है। वहीं अंतरराष्ट्रीय अदालत ने रूस को आदेश दिया कि वह यूक्रेन पर तुरंत हमला बंद करे। रूस ने मारियुपोल में एक ड्रामा थिएटर और स्वीमिंग पूल 'नेप्टयून पर हवाई बमबारी की है। बताया जा रहा है कि यहां सैकड़ों आम नागरिक शरण लिए हुए थे जिसमें 80 फीसदी बच्चे और महिलाएं थीं। सीएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, रूस की ओर से की गई हवाई बमबारी के बाद ड्रामा थिएटर और स्वीमिंग पूल को भारी क्षति पहुंची है। रिपोर्ट के मुताबिक, हमले में बड़े पैमाने पर महिलाओं और बच्चों के मारे जाने की आशंका है।
-7000 रूसी सैनिकों को मौत के घाट उतारा: यूक्रेन
यूक्रेनी सेना ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि उसने 7000 रूसी सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया है। जबकि 14000 रूसी सैनिक घायल हो गए हैं।
यूक्रेनी शहर के मेयर को रूस ने किया रिहा
यूक्रेन के मेलितोपोल के मेयर को रूस ने रिहा कर दिया है लेकिन इसके बदले में रूस ने अपने 9 रूसी सैनिकों को आजाद करवा लिया है।

No comments