Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

रोजाना बढ़ रही मरने वालों की संख्या: कोरोना के 2.35 लाख संक्रमित मिले

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को मृतकों की संख्या में भारी इजाफा ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। स...


नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा। शनिवार को मृतकों की संख्या में भारी इजाफा ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी शनिवार के आंकड़े के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में 2 लाख 35 हजार  532 नए मामले सामने आए हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 871 लोगों की कोरोना से मौत हुई है जो कि चिंताजनक है। हालांकि राहत की बात यह है कि देश में अब सक्रिय मरीजों की संख्या में कमी आने लगी है और स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़े के अनुसार देश में अब 20.04  लाख सक्रिय मामले बचे हैं। वहीं स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या आज 3.35 लाख हो गई। रोजाना संक्रमण दर घटकर 13.39 फीसदी हो गई है।
-बीते तीन दिनों में 2000 से अधिक मौतें
स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी शनिवार  के आंकड़े के अनुसार देश में बीते 24 घंटे में 871 लोगों की कोरोना से मौत हुई है जो कि चिंताजनक है। इससे पहले शुक्रवार को 627 लोगों की मौत हुई थी। वहीं गुरुवार के आंकड़े के अनुसार 573 लोगों की मौत हुई थी। यानी तीन दिन के आंकड़े देखे जाएं तो 2000 से अधिक लोगों की मौत हो गई है।

No comments