Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कालीचरण की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने किया स्वागत

ढोंगी के गिरफ्तारी पर भाजपाईयों की बौखलाहट से स्पष्ट कालीचरण आरएसएस का एजेंट है : सुशील आनंद शुक्ला abernews रायपुर। कालीचरण की गिरफ्तारी का...


ढोंगी के गिरफ्तारी पर भाजपाईयों की बौखलाहट से स्पष्ट कालीचरण आरएसएस का एजेंट है : सुशील आनंद शुक्ला


abernews रायपुर। कालीचरण की गिरफ्तारी का कांग्रेस ने स्वागत किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राष्ट्रपिता के खिलाफ अभद्रटिप्पणी करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का निर्देश देने के लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार तथा मुस्तैदी के साथ राष्ट्रदोही की गिरफ्तारी के लिये छत्तीसगढ़ पुलिस को बधाई। ढोंगी कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद मध्यप्रदेश से लेकर छत्तीसगढ़ तक भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया और बौखलाहट से साफ हो गया कि कालीचरण आरएसएस और भाजपा के ईशारे पर राष्ट्रपिता के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है तथा वह भाजपा के ईशारे पर ही देश के सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने की कोशिश में लगा था जैसे कालीचरण की गिरफ्तारी मध्यप्रदेश के खजुराहो से हुई। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने छत्तीसगढ़ पुलिस कार्यवाही की प्रक्रिया का विरोध किया। छत्तीसगढ़ में भाजपा के विधायक पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने ट्वीट करके  कालीचरण  को छोड़ने की मांग का हेशटैग ट्वीट किया। भाजपाईयो के आचरण से साफ हो रहा कि भाजपाई राष्ट्रपिता के अपमान करने वाले तथा बापू के हत्यारे के पूजक कालीचरण के समर्थन में खड़े है।

 
प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस शुरू से यह कह रही थी कालीचरण आरएसएस भाजपा का एजेंट है तथा वह बापू का विरोध कर नाथूराम का महिमा मंडन कर भाजपा के दरिद्र राजनैतिक इतिहास पर पर्दा डालने की कोशिशों के सहायक के रूप में काम कर रहा है। भाजपा अनेक नेता साध्वी प्रज्ञा साक्षी महराज नाथूराम का महिमा मंडल कर चुके है तथा भाजपा के इन नेताओं को प्रश्रय देने का ही काम किया हैं। कालीचरण ढोंगी भी नाथूराम का महिमा मंडन कर भाजपा के हिडन एजेंडे को प्रचारित करने का काम कर रहा था।



No comments