Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

लो अब जिओ हुआ बंद, सुबह 8:50 बजे से हो रही नेटवर्क की समस्या, यूज़र्स हो रहे परेशान

abernews. सोमवार को फेसबुक का सर्वर डाउन होने के बाद आज बुधवार को टेलीकॉम ऑपरेटिंग कंपनी रिलायंस जिओ का सर्वर डाउन हो गया है।  रिलायंस जिओ क...


abernews. सोमवार को फेसबुक का सर्वर डाउन होने के बाद आज बुधवार को टेलीकॉम ऑपरेटिंग कंपनी रिलायंस जिओ का सर्वर डाउन हो गया है।  रिलायंस जिओ की सिम उपयोग करने वाले सभी यूज़र्स को आज सुबह से ही  नेटवर्क की समस्या आ रही है। सर्वर की जानकारी देने वाली Downdetector.in नामक वेबसाइट ने पिछले 24 घंटों के दौरन किये गए सर्वे के बाद जिओ  नेटवर्क के साथ नेटवर्क (Network outage) की समस्या बताई है। 

फेसबुक, व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम के बाद आज भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क डाउन हो गया। जिसकी वजह से देश के कई राज्यों में जियो के ग्राहक परेशान हो रहे हैं। सुबह करीब साढ़े 9 बजे से जियो के नेटवर्क में दिक्कतें आ रही हैं। कई ग्राहकों के मोबाइल में नेटवर्क नहीं आ रहा तो कई ग्राहक कॉल नहीं कर पा रहे हैं। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, कर्नाटक समेत कई राज्यों में जियो ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुछ ही मिनटों में ट्रेंड करने लगा। यूजर्स ने जियो का नेटवर्क डाउन होने की शिकायत की है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जियो का नेटवर्क कई घंटों से काम नहीं कर रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के बाद अब जियो का नेटवर्क भी डाउन हो गया है। ग्राहकों के मोबाइल में नेटवर्क उपलब्ध नहीं है का एरर आ रहा है।

हालाँकि रिलायंस जिओ की ओर इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।  नेटवर्क में  आ रही यह समस्या सुबह तकरीबन 8:50 बजे से देखी जा रही है।  उम्मीद है कि रिलायंस जल्द इस समस्या का निदान निकालेगी।  

No comments