Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

योगी राज जंगल राज में बेटियों को भाजपा नेत्री ने नसीहत दी कि शाम को कभी ना जाये थाना : वंदना राजपूत

योगी के पोल पट्टी खोल दी उनके ही नेता ने abernews रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त ...


योगी के पोल पट्टी खोल दी उनके ही नेता ने

abernews रायपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त बताने के लिये ना जाने कितने प्रपंच व षड्यंत्र रच रहे है तो वहीं दूसरी ओर उन्हीं की पार्टी के दिग्गज नेता भरे मंच पर योगी सरकार के पोल पट्टी खोल रही है। उत्तराखंड की पूर्व राज्यपाल और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बेबी रानी मौर्य ने वाराणसी में  कहा कि महिलाएं शाम 5 बजे के बाद थाने ना जाएं। 5 बजे के बाद और अंधेरा होने के बाद थाने कभी मत जाना। फिर अगले दिन सुबह जाना और अगर जरूरी हो तो अपने साथ अपने भाई, पति या पिता को लेकर ही थाने जाना। योगी के झूठे गुणगान गाने वाले रमन सिंह एवं सांसद सरोज पांडे को उनके ही राष्ट्रीय नेतृत्व ने बेनकाब कर दिया। छत्तीसगढ़ में भी पूर्ववर्ती सरकार के समय बेटियों, महिलाओं का यही हाल था। पीड़ित थाने जाने से डरते थे। पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने जाती थी तो रिपोर्ट दर्ज नहीं किया जाता था पीड़ित परिवार को भी प्रताड़ित किया जाता था।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि बीजेपी की यूपी सरकार बहन-बेटियों के साथ हो रहे अपराध को रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। बीजेपी आरोपियों को संरक्षण देने का काम कर रही है, वहीं पीड़ित महिलाओं को कलंकित किया जा रहा है। बीजेपी की अपराधियों को संरक्षण देने की नीति से अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं। यूपी में बहन-बेटियों के साथ नाबालिग मासूम बच्चियों तक के साथ अत्याचार और हैवानियत हो रही है लचर कानून व्यवस्था होने के कारण पीड़ित महिलाएं थाना जाने से भी डरते है।

No comments