Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अब खतरनाक होता जा रहा कोरोना: सरकार के पसीने छूटे

 81,000 से ज्यादा नए मरीज मिले  नई दिल्ली। अब देश में कोरोना का भयानक रूप सामने आने लगा है। पिछले साल के मुकाबले इस साल कोरोना ज्यादा कहर बर...

 81,000 से ज्यादा नए मरीज मिले


 नई दिल्ली। अब देश में कोरोना का भयानक रूप सामने आने लगा है। पिछले साल के मुकाबले इस साल कोरोना ज्यादा कहर बरपा रहा है। लगभग सभी प्रदेशों की हालत खराब है। खासकर महाराष्ट्र में फिर से लॉकडाउन के आसार दिख रहे हैं। यहां लोगों की जान भी जा रही है। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है। शुक्रवार को कोरोना के सर्वाधिक 81 हजार से ज्यादा मामले सामने आए और 469 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, दिल्ली सरकार ने आज इसे लेकर आपात बैठक भी बुलाई है। महाराष्ट्र में दोबारा लॉकडाउन लगाया जा सकता है। इसके अलावा कोरोना टीकाकरण अभियान की रफ्तार तेज हो गई है। एक अप्रैल को 36 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया, वहीं अब तक छह करोड़ से ज्यादा लोग कोरोना वायरस की खुराक ले चुके हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों ने सरकार और स्वास्थ्य महकमे के अधिकारियों की चिंता बढ़ा दी है। पिछले 24 घंटे में देश में 81,466 नए मामले सामने आए हैं जबकि 469 लोगों ने इस खतरनाक वायरस के आगे हार मान ली है। वहीं सक्रिय मामलों की बात करें तो देश में मौजूदा समय में 6,14,696 मरीजों का इलाज चल रहा है।
-अमिताभ बच्चन ने लगवाया  टीका
अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को बताया कि उन्होंने कोविड-19 वायरस टीके की पहली खुराक ले ली है। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन के अलावा परिवार के सभी सदस्यों ने कोविड-19 टीके की पहली खुराक ले ली है। बता दें कि अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

No comments