Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मतदान से ठीक पहले टीएमसी कार्यकर्ता को काटा

मिदनापुर। पश्चिम बंगाल में आज 30 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण का मतदान हो रहा है, लेकिन उससे ठीक पहले पश्चिमी मिदनापुर में टीएमसी कार्यकर्ता ...


मिदनापुर। पश्चिम बंगाल में आज 30 विधानसभा सीटों पर दूसरे चरण का मतदान हो रहा है, लेकिन उससे ठीक पहले पश्चिमी मिदनापुर में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि उसे तेज धारदार हथियार से काट दिया गया। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 
यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी मिदनापुर जिले के दादपुर गांव में बुधवार (31 मार्च) रात तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि अज्ञात हमलावरों ने उस पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पश्चिमी मिदनापुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं, शक के आधार पर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। 
 भाजपा कार्यकर्ताओंं पर हत्या का आरोप
टीएमसी नेताओं ने इस घटना के लिए भाजपा कार्यकर्ताओंं को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी। हालांकि, भाजपा ने इन आरोपों का खंडन किया है।

No comments