Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

नेपाल पुलिस की फायरिंग से एक भारतीय शख्स की मौत, दूसरे ने भारतीय सीमा में घुसकर बचाई जान, तीसरा भी लापता

UP police claims Nepal police firing kills one Indian citizen, second person missin aber news अबेर न्यूज । उत्तर प्रदेश पुलिस ने दावा किया ह...

UP police claims Nepal police firing kills one Indian citizen, second person missin


aber news अबेर न्यूज ।
उत्तर प्रदेश पुलिस ने दावा किया है कि नेपाल पुलिस की गोलीबारी से एक भारतीय नागरिक की मौत हुई है और दूसरा नागरिक गायब हुआ है. उत्तर प्रदेश पुलिस ने बताया कि भारत-नेपाल सीमा  पर नेपाल पुलिस के साथ उस व्यक्ति की झड़प हुई थी, इसके बाद नेपाल पुलिस ने फायरिंग की.

इस फायरिंग में गोली लगने से भारतीय व्यक्ति घायल हो गया और उसे आनन-फानन में इलाज के लिए उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के एक अस्पताल में ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यूपी पुलिस के अनुसार, मृतक व्यक्ति की पहचान 26 साल के गोविंदा के रूप में हुई. वह अपने दोस्तों पप्पू सिंह तथा गुरमीत सिंह के साथ नेपाल गया था.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया है. उत्तर प्रदेश की पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए है. वह पूरे इलाके में गश्त कर रही है. पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश सिंह ने जानकारी दी कि नेपाल गए तीन भारतीय नागरिकों की किसी बात को लेकर नेपाल पुलिस से टकराव हो गया था. इसके बाद नेपाल पुलिस ने एक व्यक्ति को गोली मार दी.

पीलीभीत के एसपी ने बताया कि गोविंदा को घायल अवस्था में पीलीभीत के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि उसके एक अन्य साथी ने झड़प के बाद भारतीय सीमा में घुसकर किसी तरह अपनी जान बचाई, वहीं तीसरा साथी अभी भी लापता है।

No comments