Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की सैलरी हुई लीक, बार्सिलोना संग किया था 4900 करोड़ रुपए का कॉन्ट्रैक्ट

  abernews बार्सिलोना। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के साथ चार सीजन के लिए मौजूदा करार 55 करोड़ 50 लाख...

 


abernews बार्सिलोना। अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी का स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के साथ चार सीजन के लिए मौजूदा करार 55 करोड़ 50 लाख यूरो (67.3 करोड़ डॉलर) का है, जोकि खेल इतिहास का सबसे महंगा करार माना जा रहा है।  एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया है।

स्पेनिश समाचार पत्र-अल मुंडो की रिपोर्ट के अनुसार, मेसी चार सीजन से भी अधिक समय तक करीब 55,52,37,619 यूरो हासिल करेंगे। समाचार पत्र का दावा है कि उसके पास 30 पेजों का वो दस्तावेज मौजूद हैं जिन पर मेसी ने 2017 में बार्सिलोना के साथ करार करते समय हस्ताक्षर किया था।

इसमें आगे कहा गया है कि इसमें निर्धारित वेतन और वेरीएबल भुगतान शामिल है जो प्रति सीजन 13 करोड़ 80 लाख यूरो तक पहुंच सकता है।  अल मुंडो की रिपोर्ट की रिपोर्ट में बताया गया है कि मेसी का बार्सिलोना के साथ इस साल जून तक का करार है और वह पहले ही 51,15,40,545 यूरो कमा चुके हैं।

33 साल के मेसी करीब दो दशक से बार्सिलोना के साथ हैं। लेकिन पिछले सीजन की विफलता के बाद उन्हें क्लब से जाने को कहा गया था।  मेसी अपने क्लब बार्सिलोना के साथ 2018 और 2019 में ला लीगा खिताब जीत चुके हैं। लेकिन चैम्पियंस लीग अभी भी उनसे रूठा हुआ है। 



No comments