Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

अगर आप भी टाइट जींस पहनते है तो हो जाइये सावधान,कहीं ये आदत आपको बीमार ना कर दे

abernews अबेर न्यूज। ज्यादातर लोग आज के समय में जींस पहनते हैं. पिछले कुछ समय से टाइट जींस का चलन काफी ज्यादा है. ऐसे बहुत से लोग होते हैं, ...


abernews अबेर न्यूज। ज्यादातर लोग आज के समय में जींस पहनते हैं. पिछले कुछ समय से टाइट जींस का चलन काफी ज्यादा है. ऐसे बहुत से लोग होते हैं, जो सिर्फ हमेशा टाइट जींस ही पहनते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगो में शामिल हैं, तो आपको तुरंत ही सावधान होने की जरूरत है. आपकी ये आदत आपको अस्पताल पहुंचाने में देर नहीं लगाएगी.

आपको बताते हैं कि टाइट जींस पहनने से क्या-क्या समस्याएं आ सकती हैं? टाइट जींस पहनने की वजह से वेरिकोज वैन की शिकायत हो सकती है. ये ऐसी बीमारी है, जिसका इलाज संभव ही नहीं है. टाइट जींस पहनने से पैरों में ऐंठन की समस्याएं बढ़ती हैं.

महिलाओं को ज्यादा समस्या

टाइट जींस के कारण पुरुषों की तुलना में महिलाओं को ज्यादा समस्या होती है. डॉक्टर्स कहते हैं कि टाइट जींस की वजह से महिलाओं को कमर से जुड़ी समस्या हो जाती है. टाइट जींस के कारण महिलाओं को स्लिप डिस्क होने की संभावना रहती है. टाइट जींस से महिलाओं में हार्ट की समस्या बढ़ती है.

डॉक्टर्स कहते हैं कि टाइट जींस से ब्लड सकुर्लेशन की समस्याएं होती है. टाइट जींस पहनने के कारण गर्भाशय का संकुचन बढ़ जाता है. इसके अलावा बांझपन की समस्या भी होती है. डॉक्टर्स कहते हैं कि टाइट जींस की वजह से पेट पर बल पड़ने के कारण ये समस्याएं आती हैं।

No comments