Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

नाली के किनारे मिला नवजात: जन्म के चंद मिनट बाद ही फेंका गया

    रायपुर। रायपुर के फाफाडीह इलाके में एक नवजात का शव मिला। रमणमंदिर वार्ड के लोगों ने गंज थाने में फोनकर बच्चे के शव के बारे में बताया। मौ...


    रायपुर। रायपुर के फाफाडीह इलाके में एक नवजात का शव मिला। रमणमंदिर वार्ड के लोगों ने गंज थाने में फोनकर बच्चे के शव के बारे में बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने नाले के किनारे से बच्चे को निकाला और अब उसे जांच के लिए अंबेडकर अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि पहले जिन लोगों की नजर पड़ी उन्हें लगा कि कोई प्लास्टिक की डॉल या खिलौना नाले के किनारे पर अटका हुआ है। मगर ध्यान से देखने पर बच्चे का शव दिखा। यह कहीं और से बहकर आया होगा। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।
जन्म के फौरन बाद फेंका
पुलिस की अब तक की जांच में यह तथ्य सामने आए हैं कि बच्चे को जन्म के फौरन बाद नाले में फेंक दिया गया। वो कहां से बहकर आया इसकी जांच जारी है। फिलहाल जहां से बच्चा मिला वहां के सीसीटीवी कैमरों की जांच पुलिस ने की है। इसमें कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस इलाके में तहकीकात कर रही है कि कौन सी महिला गर्भवती थी। इसके लिए पुलिस ने आम लोगों से भी थाने में जानकारी देने की अपील की है। पुलिस ने पाया कि बच्चे का जन्म किसी अस्पताल में नहीं हुआ होगा। उसकी नाल नहीं कटी है। शरीर पर नए जन्में बच्चों पर किसी तरह के बैंडेज वगैरह भी होता है, जो कि नहीं था। जिस नाले से बच्चे का शव मिला वहां से कुछ दूरी पर बस्तियां हैं। बच्चे का करीब 7 महीने के आस-पास का है। उसके शरीर में नाले का गंदा पानी भर चुका था। पुलिस को बच्चे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है।
**

No comments