Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

शराब दुकान में डकैती:गार्डों को बंधक बनाकर ले गए 6 लाख रुपयों से भरी तिजोरी

रा यपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी में बदमाशों ने एक देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात डकैती डाल दी। हाथों में तलवार, चाकू और अन्य हथियार लेकर ...

रा


यपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी में बदमाशों ने एक देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात डकैती डाल दी। हाथों में तलवार, चाकू और अन्य हथियार लेकर पहुंचे बदमाशों ने दुकान के गार्डों को बंधक बना लिया। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर रुपयों से भरी तिजोरी लेकर भाग गए। तिजोरी में करीब 6 लाख रुपए बताए जा रहे हैं। वारदात से पहले बदमाशों ने शराब भट्टी का बिजली कनेक्शन भी काट दिया था। वारदात मगरलोड थाना क्षेत्र की है।
मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथों में तलवार, चाकू लिए बदमाशों ने दोनों गार्ड को बंधक बना लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। जानकारी के मुताबिक, मगरलोड में देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात करीब 1.30 बजे 7 से 8 बदमाशों ने धावा बोल दिया। इससे पहले बदमाशों ने दुकान के बिजली कनेक्शन भी काट दिया। इस दौरान दुकान में दो गार्ड ड्यूटी पर थे। मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथों में तलवार, चाकू लिए बदमाशों ने दोनों गार्ड को बंधक बना लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर वहां रखी तिजोरी लेकर भाग गए।
-एक दिन की बिक्री की सारी रकम रखी थी तिजोरी में
घटना की जानकारी मंगलवार सुबह लग सकी। इसके बाद मौके पर स्क्क सहित अन्य अफसर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि दुकान में लगी तिजोरी में एक दिन की शराब बिक्री की रकम रखी थी। इसे 5.81 लाख रुपए बताया जा रहा है। बिजली सप्लाई बंद होने के चलते दुकान में लगे ष्टष्टञ्जङ्क में संभवत: वारदात रिकार्ड नहीं हो सकी है। पुलिस ने गार्डों से पूछताछ की है, लेकिन उनके बयान स्पष्ट नहीं है। ऐसे में उनसे फिर पूछताछ की जा रही है।

No comments