Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

बड़े ब्रांड के फर्जी स्टीकर लगाकर हो रही थी आयल की पैकेजिंग,गोदामों में लाखों का माल सील

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नकली आॅयल के कारोबार का खुलासा हुआ है। शनिवार को खमतराई इलाके की पुलिस ने तीन अलग-अलग गोदामों में छाप...


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नकली आॅयल के कारोबार का खुलासा हुआ है। शनिवार को खमतराई इलाके की पुलिस ने तीन अलग-अलग गोदामों में छापा मारा। यहां फेमस ब्रांड की तरह दिखने वाली बोतल और स्टीकर का इस्तेमाल कर सामान्य आॅयल की पैकेजिंग का काम चल रहा था। यह आॅयल आॅटोमोबाइल दुकानों में असली आॅयल की कीमतों पर बेचा जा रहा था। पुलिस को यहां से कैस्ट्रॉल, होंडा जैसे ब्रांड के नकली स्टीकर वाले बॉक्स मिले हैं।
-शहर के बाजारों में चल रहा था कारोबार
खमतराई थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों शहर में कैस्ट्रॉल कंपनी के अफसरों ने मार्केट सर्वे किया था। तब दुकानों ने असली कंपनी जैसे दिखने वाले नकली बक्सों में आॅयल बिकता मिला। इसकी शिकायत की गई थी। इसी मामले की छानबीन करते हुए पुलिस शनिवार को भनपुरी के तीन अलग-अलग गोदामों में जा पहुंची। टीम ने यहां देखा कि असली जैसे स्टीकर लगाकर धड़ल्ले से आॅयल की पैकेजिंग हो रही है। पुलिस ने इस मामले में इन गोदामों के मालिक नवीन होतवानी, प्रियांशु जैन और राकेश पंजवानी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि नकली आॅयल का कारोबार कहां तक फैला था। पुलिस को शक है कि रायपुर से आस-पास के शहरों में भी इनकी सप्लाई की जा रही होगी। तीनों गोदामों को अब सील कर दिया गया है। लाखों के माल का आंकलन किया जा रहा है।

No comments