Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पॉलिटेक्निक डिप्लोमा धारक करें अप्लाई, भाभा एटोमिक रिसर्च सेंटर में इन पदों पर निकली वैकेंसी

  abernews अगर आपने दसवीं के बाद पॉलिटेक्निक (Polytechnic)  या इंजीनियरिंग में डिप्लोमा (Diploma Engineering) किया है तो आपके लिए खुशखबरी ...

 


abernews अगर आपने दसवीं के बाद पॉलिटेक्निक (Polytechnic)  या इंजीनियरिंग में डिप्लोमा (Diploma Engineering) किया है तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, भाभा एटोमिक रिसर्च सेंटर (BARC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. बार्क ने इस्टाइपेंड्री ट्रेनी (Stipendiary Trainee) के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. आवेदन प्रक्रिया 15 दिसंबर 2020 से जारी है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 31 जनवरी 2021 है.

संस्था का नाम- भाभा एटोमिक रिसर्च सेंटर 


पद नाम- इस्टाइपेंड्री ट्रेनी (Stipendiary Trainee)

शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान/विश्वविद्यालय से दसवीं की परीक्षा पास की हो. साथ ही संबंधित ट्रेड में तीन वर्षीय पॉलिटेक्निक डिप्लोमा किया हो.

आयु सीमा- इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु कम से कम 18 साल और अधिकतम 25 साल होनी चाहिए. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- सामान्य एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 150/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन प्रक्रिया नि:शुल्क है.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 160 है.

महत्वपूर्ण तिथियां-

आवेदन शुरू होने की तिथि- 15 दिसंबर 2020

आवेदन करने की आखिरी तिथि- 31 जनवरी 2021

ये भी पढ़े.....

SBI - स्टेट बैंक आॅफ इंडिया में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका.....

 



कैसे करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट https://recruit.barc.gov.in/barcrecruit/forms/user/login.jsp पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

No comments