Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

SBI - स्टेट बैंक आॅफ इंडिया में इन पदों पर निकली वैकेंसी, ये है शैक्षिक योग्यता और आवेदन का तरीका

abernews. अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका है. दरअसल, स्टेट बैंक आॅफ इंडिया  ने मैनेजर  के पदों पर भर...


abernews. अगर आप सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए ये शानदार मौका है. दरअसल, स्टेट बैंक आॅफ इंडिया  ने मैनेजर  के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 22 जनवरी 2021 है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 फरवरी 2021 है.
पद नाम- मैनेजर
शैक्षणिक योग्यता- इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का एमबीए, पीजी डिप्लोमा इन मैनेजमेंट, बीई या बीटेक होना जरूरी है.

आयु सीमा- उम्मीदवार की आयु कम से कम 25 साल और अधिकतम 35 साल होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 31 अगस्त 2020 के आधार पर की जाएगी. वहीं आरक्षित उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी.

आवेदन शुल्क- सामान्य/ओबीसी और ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 750/- रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. वहीं अन्य सभी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन प्रक्रिया नि:शुल्क है.

पदों की संख्या- पदों की कुल संख्या 05 है.

महत्वपूर्ण तिथियां-

आवेदन शुरू होने की तिथि-
22 जनवरी 2021
आवेदन करने की आखिरी तिथि- 12 फरवरी 2021

कैसे करें आवेदन- इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट https://recruitment.bank.sbi/ पर विजिट कर आवेदन कर सकते हैं.

No comments