Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

टिकरी बॉर्डर, सिंघु, गाजीपुर पर 2 दिन तक इंटरनेट सेवा निलंबित

अबेर न्यूज चंडीगढ़। किसानी संघर्ष और केंद्र सरकार के बीच  की तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से किसी अप्रीय घटना के अ...


अबेर न्यूज चंडीगढ़।
किसानी संघर्ष और केंद्र सरकार के बीच  की तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं दिल्ली पुलिस की तरफ से किसी अप्रीय घटना के अंदेशे के चलते सिंघु, गाजीपुर, टिकरी बॉर्डर के इर्द-गिर्द के इलाके में 2 दिन के लिए इंटरनेट सेवा निलंबिंत कर दी गदई है। 29 जनवरी से लेकर 31 जनवरी रात 11 बजे तक इन सभी बॉर्डरों पर इंटरनेट सेवा और टैलिकॉम सेवा स्थगित रहेगी। इसका मतलब है कि बॉर्डरों पर चल रही किसी भी तरह की गतिविधि के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाएगी।
ये भी पढे...

किसान आंदोलन : ट्रैक्टर परेड में दिल्ली गए 400 से ज्यादा लोग लापता...



गौरतलब है की 26 जनवरी को किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर परेड के दौरान कुछ लोगों ने लाल किले की प्राचीर पर सिख धर्म का केसरी झंडा लहराया था और दिल्ली के कई इलाकों में पुलिस और किसान आमने-सामने हुए, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा के प्रबंध बढ़ा दिया और रैपिड एक्शन फोर्स तैनात कर दी है। हालांकि ये अंदेशा जताया जा रहा था गाजीपुर बॉर्डर से धरना उठा दिया जाएगा, लेकिन दो दिन में ही वहां पर हजारों की संख्या में किसान पहुंच गए।

No comments