Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रधानमंत्री मोदी की इस फोटो ने तोड़ा रिकॉर्ड, 20 घंटे में मिले 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

 नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 20 घंटों से भी कम समय में उसे 10 लाख ...


 नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 20 घंटों से भी कम समय में उसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। शनिवार को कोलकाता पहुंचने पर पीएम मोदी के फेसबुक अकाउंट से यह तस्वीर साझा की गई थी। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 20 घंटों से भी कम समय में उसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. पीएम मोदी के कोलकाता पहुंचने पर यह फोटो फेसबुक पर पोस्ट की गई थी. पीएम कल (शनिवार) को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने और केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के कई कार्यक्रमों में शामिल होने कोलकाता पहुंचे थे. कोलकाता पहुंचने पर पीएम मोदी के अकाउंट से यह तस्वीर साझा की गई थी. तस्वीर में वह विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं. पीएम सादा कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं और शॉल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं. पोस्ट में लिखा गया है, नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था. उसके बाद उन्होंने कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की थी. फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बाचीत की।

No comments