Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

- Advertisement - Ads " alt="" />" alt="" />

प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भारत की पहली ड्राइवरलेस ट्रेन का किया उद्घाटन

  नई दिल्ली । पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर भारत की पहली ड्राइ...

 


नई दिल्ली ।पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर भारत की पहली ड्राइवरलेस ट्रेन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए और एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर पूरी तरह से ऑपरेशनल नेशनल कॉमन मोबिलिटी कार्ड लॉन्च को किया। 


पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली मेट्रो की मेजेंटा लाइन पर भारत की पहली ड्राइवरलेस ट्रेन का उद्घाटन किया और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर राष्ट्रीय कॉमन मोबिलिटी कार्ड लॉन्च किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा पहली ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन के उद्घाटन से पता चलता है कि भारत कितनी तेजी से स्मार्ट सिस्टम की ओर बढ़ रहा है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- देश में सबसे पहले मेट्रो की शुरुआत अटल जी के प्रयासों से हुई थी। जब 2014 में हमारा सरकार का गठन हुआ था, तब केवल 5 शहरों में मेट्रो सेवाएं थीं और आज 18 शहरों में मेट्रो रेल सेवा है। 2025 तक, हम इस सेवा को 25 से अधिक शहरों में ले जाएंगे। 

No comments