Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

इस प्रकार करें सोमवार को यह उपाय भगवान भोलेनाथ देंगे मन चाहा वरदान

रायपुर। सोमवार  भगवान शिव जी का दिन होता है। शिव जी को बहुत ही कोमल हरदिया और सरल सभाव का माना जाता है। कहा जाता है के सोमवार के दिन भगवान श...


रायपुर।सोमवार  भगवान शिव जी का दिन होता है। शिव जी को बहुत ही कोमल हरदिया और सरल सभाव का माना जाता है। कहा जाता है के सोमवार के दिन भगवान शिव जी से जो भी सच्चे मन से मांगो वह अवश्य मिलता है। आज हम आपको कुछ ऐसे सरल उपाओ के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें करने से आप भगवान शिव जी को खुश कर सकते है। तो आइए जानते है उन उपाओ के बारे में :
1.सोमवार यानी भगवान शिव का दिन और सोम यानी चंद्रमा का दिन। तो इस दिन सुबह उठकर आप भगवान शिव के दर्शन कर शिव चालीसा या शिवाष्टक का पाठ कर सकते हैं। इससे भगवान शिव जल्दी प्रसन्न होते हैं और आपकी समस्याएं अपने आप हल होती जाती हैं।

2. दांपत्य जीवन में परेशानी आ रही हो या विवाह में बाधा आ रही हो तो सोमवार की सुबह गौरी-शंकर रुद्राक्ष शिवजी के मंदिर में चढ़ाएं।

3. सुबह बेलपत्र (बिल्व) पर सफेद चंदन की बिंदी लगाकर मनोरथ बोलकर शिवलिंग पर अर्पित करें।
4. सोमवार के दिन सुबह किसी शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर दूध चढ़ाएं। यह दूध किसी तांबे के बर्तन में लाकर अपने व्यवसाय स्थल में पूर्ण श्रद्धा के साथ छिड़क दें और 'ॐ नम: शिवाय:' का जप करते रहें। आपके व्यवसाय में वृद्धि होगी।

5. 'ॐ नमो धनदाय स्वाहा' किसी शिव मंदिर में जाकर रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का 11 माला जप करें। इस मंत्र का जप करने से धन में वृद्धि होती है।

No comments